क्रिकेटमनोरंजन

जब युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को दे डाली थी अपनी बहन रितिका से दूर रहने की धमकी, जानिए दिलचस्प किस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम से संन्यास ले चुके सिक्सर किंग युवराज सिंह अपनी मुंहबोली बहन रितिका को लेकर बेहद पजेसिव हैं। एक बार उन्होंने क्रिकेटर रोहित शर्मा को समझाने के लिए बहन रितिका से दूर रहने की धमकी तक दे डाली थी।

युवराज सिंह की बहन है रोहित की बीवी-

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और ‘सिक्सर किंग’ कहलाए जाने वाले सुपरस्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। युवराज सिंह ने साल 2007 में T-20 और 2011 में वर्ल्ड कप प्रदर्शन में अपनी ऐसी छाप छोड़ी की हर कोई उनका और उनके खेलने के अंदाज का दीवाना हो गया। युवराज सिंह की प्रोफेशनल लाइफ से तो आप बखूबी वाकिफ हैं लेकिन क्या आप उनकी पर्सनल लाइफ से हैं वाकिफ, अगर नही तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं युवराज सिंह और रोहित शर्मा के बीच के रिश्ते के बारे में खास। जिससे शायद आप भी होंगे अनजान।

युवराज ने दी थी रोहित शर्मा को धमकी-

आप में से ज्यादातर लोग इस बात से तो वाकिफ हैं ही कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह हैं। लेकिन क्या आप जानतें हैं कि आखिर रितिका सजदेह हैं कौन। दरअसल, रितिका युवराज सिंह की बहन हैं। जी हां, रितिका युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं और उन्हें हर साल राखी भी बांधती हैं। खास बात तो यह है कि युवराज सिंह अपनी मुंहबोली बहन रितिका को लेकर इतने पजेसिव रहे हैं कि एक बार तो उन्होंने रोहित शर्मा को ही समझाने के अंदाज में कह दिया था कि मेरी बहन से दूर रहना। बताते चलें कि रितिका स्पोर्ट्स मैनेजमेंट इवेंट कंपनी चलाती हैं। उस दौरान युवराज सिंह रितिका के क्लाइंट थे। वहीं काम के सिलसिले में दोनों की मुलाकातें बढ़ीं जिसके बद युवराज ने रितिका को बहन बना लिया। जिसके बाद रितिका ने हर साल युवराज को राखी बांधना शुरु कर दिया।

रोहित और रीतिका की शादी-

इन सब बातों के बीच साल 2015 में रोहित शर्मा और रितिका सजदेह ने शादी रचा ली थी। युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को उनकी बहन रितिका से दूर रहने के लिए धमकी दी थी, इस बात का खुलासा खुद रोहित शर्मा ने एक खास इंटरव्यू के दौरान किया था।

बताते चलें कि भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा की किसी प्रमोशनल शूट को लेकर रितिका से मुलाकात हुई थी। उस वक्त वहां रितिका और रोहित ही नहीं बल्कि युवराज सिंह भी मौजूद थे। उसी वक्त युवराज, रोहित के पास गए और उन्हें कहने लगे कि वो मेरी बहन है, उससे दूर ही रहना। लेकिन रोहित और रितिका की किस्मत में कुछ और होना ही मंजूर हुआ था। जिसके चलते साल 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस लव स्टोरी की शुरुआत उस वक्त शुरु हुई जब रोहित शर्मा ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में रितिका को प्रपोज किया था।

खास बात तो यह है इस ग्राउंड को रोहित शर्मा ने इसलिए चुना था क्योंकि उन्होंने यहीं से क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद आज उनका नाम भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक है।

Related Articles

Back to top button