बॉलीवुड

डिप्रेशन के बाद अब इस बीमारी से घिरी आमिर खान की बेटी इरा खान, शेयर किया भावुक पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इरा खान अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े खुलासे करती रहती है। पिछले दिनों ही इरा खान ने बताया था कि वह काफी लंबे समय डिप्रेशन का सामना कर रही थी। अब इसी बीच इरा खान ने फैंस के साथ फिर से खुलासा किया है कि वह डिप्रेशन के बाद दूसरी बीमारी से जूझ रही है।

इरा खान ने बताया कि उन्हें एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे हैं। बता दे इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए फैंस के साथ अपनी बीमारी के बारे में कई सारे बाती की। आइए जानते हैं इरा खान क्या बोली?

ira khan

आमिर खान और रीना दत्त की बेटी है इरा खान
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि, इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। बता दे फिल्मों में कदम रखने से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता के साथ शादी रचाई थी जिसके बाद उनके घर बेटी इरा खान और बेटे जुनैद खान का जन्म हुआ। यूँ तो इरा खान अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करने नहीं लगी है लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया के जरिए काफी पॉपुलर हो गई है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहती है।

ira khan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इरा खान का पोस्ट
हाल ही में इरा खान ने बताया कि वह किसी प्रकार की बीमारी से जूझ रही है। इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “मुझे अब एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे हैं। मुझे घबराट होती है और मैं कभी भी रोने लग जाती हूं। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है। जहां तक मैं पैनिक अटैक को समझती हूं तो इसके शारीरिक लक्षण धड़कन बढ़ना, सांस फूलना, रोना आदि हैं और यह धीरे-धीरे बढ़ता भी जाता है। ऐसा लगता है जैसे कुछ भयानक हो रहा है। यह बहुत ही डरावनी फीलिंग है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आगे इरा खान ने लिखा कि, “ऐसी स्थिति में बहुत से लोग अत्याचार महसूस करते हैं। मैं अब सच में सोना चाहती हूं लेकिन एंग्जाइटी अटैक्स की वजह से सो नहीं पा रही हूं। मैं अब अपने डर को पहचानने की कोशिश कर रही हूं लेकिन जब भी यह आता है तो रुकने का नाम नहीं लेता। ऐसे में मुझे Popeye (नुपुर शिखरे) से बात करने और ब्रीदिंग से भी काफी राहत मिलती है कम से कम कुछ घंटों के लिए जरूर. साथ ही यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि बाद में मुझे कोई और चीज ट्रिगर न कर दे। यदि आप सावधान रहने की कोशिश कर रहे हैं तो इन सभी बातों का ध्यान रखना चाहिए।”

ira khan

नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं इरा खान
बता दें, इरा खान वर्तमान में नूपुर शिखरे को डेट कर रही है। वह अक्सर नूपुर के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर इरा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें हमेशा वायरल होती रहती है और फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी करते हैं।

ira khan

Related Articles

Back to top button