बॉलीवुड

पटौदी खानदान ने यूं मनाया दिवाली का त्यौहार, नन्हें जहांगीर अली खान ने लूट ली महफ़िल

देशभर में दिवाली का त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। वहीं बॉलीवुड गलियारों में भी दीपावली की खास रौनक देखने को मिली। रौशनी के इस त्यौहार के मौके पर हर कोई ट्रेडिशनल लुक में नजर आया। वहीं कपूर खानदान और पटौदी खानदान की ये दिवाली बेहद ही खास रही। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता सैफ अली खान के परिवार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर छायी हुई है।


दरअसल, सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ दिवाली मनाई। खास बात यह रही कि करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे की यह पहली दिवाली है। ऐसे में सारा परिवार उनके ऊपर बेहद प्यार लुटाता नजर आ रहा है।


तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिवाली सेलिब्रेशन के टाइम पर हर किसी की नजर जहांगीर पर थी। वहीं नन्हे जहांगीर भी अपने परिवार के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए और उनकी क्यूट तस्वीरों ने फैंस का दिल भी जीत लिया है।

saif ali khan

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, जहांगीर अपनी मासी यानी की अभिनेत्री करिश्मा कपूर की गोदी में है और वह कैमरे की तरफ बड़ी हैरानी भरी नजरों से देख रहे हैं। मासी-भतीजे के इस अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट कर इनकी तारीफ कर रहे हैं।

saif ali khan

वहीं करीना कपूर अपनी भांजी यानि की करिश्मा कपूर की बेटी समायरा पर प्यार लुटाते नजर आ रही है। करीना और समायरा की इन तस्वीरों ने भी हर किसी का ध्यान खिंचा।

saif ali khan

इसके अलावा करीना-करिश्मा दोनों बहनों ने अपनी गर्ल गैंग के साथ भी जमकर मस्ती की और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है। करीना और करिश्मा दोनों ने ही ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत नजर आई।

saif ali khan

वहीं सैफ अली खान की बहन यानी कि सोहा अली खान ने भी अपने परिवार के साथ दिवाली अच्छे से सेलिब्रेट की। सोहा की बेटी इनाया की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

saif ali khan

इन तस्वीरों में इनाया पूजा करती नजर आ रही है और हाथ जुड़े देवी मां के सामने बैठी हुई है। सोहा के लुक्स और सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है।

saif ali khan

वहीं सोहा के पति यानिकि अभिनेता कुणाल खेमू का भी दिवाली पर खास अंदाज देखने को मिला। वह अपनी पत्नी सोहा और बेटी इनाया के साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।

saif ali khan

 

Related Articles

Back to top button