बॉलीवुड

बेड पर लेटी ये मासूम बच्ची आज की है सुपरस्टार, नाम बताने में लोगों के छूटे पसीने

बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारे आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। वही फैंस भी इनकी जिंदगी से जुड़ी छोटी सी छोटी बात जानने की कोशिश करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और इन तस्वीरों के माध्यम से फैंस अपने फेवरेट सितारे को पहचानने की कोशिश करते हैं। हालांकि कई लोग तो पहली दफा में ही अंदाजा लगा लेते हैं कि यह स्टार कौन है तो कई समझ नहीं पाते हैं।

एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक नन्ही बच्ची अपने भाई के साथ बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही है। यूं तो यह नन्ही बच्ची आज ग्लैमरस दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और इनकी खूबसूरत अदा पर लाखों लोग फिदा है। लेकिन फिर भी कई लोग इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि 2 बच्चे बेड पर लेटे हुए हैं। वहीं अपने गालों पर हाथ रखे हुए नन्ही बच्ची बोरिंग दिखाई दे रही है। यदि आप अभी तक इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो हम आपको बताएंगे कि यह बच्ची कौन है?

दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड दुनिया की सबसे खूबसूरत अदाकारा और सुपर विलेन शक्ति कपूर की बेटी है। जी हां..हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में जो अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

shraddha kapoor

पिछले दिनों श्रद्धा कपूर ने इस तस्वीर को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था कि, “हम इतने बोर क्यों दिखाई दे रहे हैं।” इस तस्वीर में श्रद्धा के साथ उनके भाई हर्षवर्धन कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और उनके भाई की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

shraddha kapoor

बता दें, श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी-2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

इसके बाद श्रद्धा कपूर ने ‘एक विलेन’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘एबीसीडी-3’, ‘एबीसीडी-2’, ‘हसीना पारकर’, ‘ओके जानू’, ‘स्त्री’, ‘बागी-3’, ‘बागी’ और ‘साहों’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती’ और ‘गणपत’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button