अजब ग़जब

बीच चौराहे अंकल ने किया ऐसा डांस, ट्रैफिक पुलिसवाला भी खुद को रोक नहीं पाया, साथ लगाए ठुमके

डांस का कीड़ा हर किसी में होता है। हर इंसान के अंदर एक डांसर छिपा होता है। ये बात अलग है कि कुछ अच्छे डांसर होते हैं तो कुछ बेहद खराब। लेकिन यहां डांस स्टेप्स से ज्यादा डांस को एन्जॉय करना अधिक मायने रखता है। डांस करने और देखने से खुशी का अनुभव होता है। जब हम नाचते हैं तो दुनिया के सभी टेंशन भूल जाते हैं। इसलिए कहते हैं कि जब भी नाचों खुद के लिए नाचो।

जो लोग दिल खोलकर और बिना किसी शर्म के नाचते हैं वे बहुत खुश रहते हैं। लोग क्या कहेंगे इसकी परवाह नहीं करनी चाहिए। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन अंकल को ही देख लीजिए। ये अंकल बीच सड़क पर ऐसा नाचते हैं कि ट्रैफिक पुलिसवाला भी इनके साथ थिरकने को मजबूर हो जाता है। फिर जो नजारा देखने को मिलता है वह सभी का दिल खुश कर देता है।

जब सड़क पर दिल खोल के नाचे अंकल

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अंकल का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक अधेड़ उम्र के अंकल बीच चौराहे पर ठुमके लगा रहे हैं। वे अमिताभ बच्चन और परवीन बाबी की फिल्म शान के गाने ‘जानू मेरी जान’ पर नाचते नजर आते हैं। इस दौरान अंकल जिस तरह से फुल मस्ती में नाचते हैं वह देखने लायक होता है।

अंकल के पास में ट्रैफिक पुलिस वाला भी खड़ा है। वह भी अंकल के नाच गाने को देख जोश में आ जाता है। गाने की धून पर अंकल के साथ पैर मटकाने लगता है। यह पूरा नजारा देख आसपास के लोग भी बड़े खुश हो जाते हैं। वे ताली बजाकर अंकल का उत्साह बढ़ाते हैं। एक तरह से सड़क पर बहुत ही अच्छा माहौल बन जाता है।

अंदाज देख IPS भी हुए इंप्रेस

बता दें कि ये वीडियो मध्य प्रदेश इंदौर शहर का है। इसे आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इसके साथ वे कैप्शन में लिखते हैं – ऐसे पल पुलिस और पब्लिक की दोस्ती के खूबसूरत उदाहरण हैं। इस वीडियो को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। अंकल को इस तरह नाचता देख लोगों का मन भी खुशी से खिल उठ रहा है।

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा ‘ज़िंदगी ज़िंदादिली का नाम है। हर उम्र में, हर दौर में बस इतना याद रखिए आप इंसान है और इंसानियत आपका धर्म। खुश रहिए और खुशियाँ बाटिए। जय हिंद!’ फिर दूसरा यूजर लिखता है ‘जिओ जी भर के। खुशी से जब भी मौका मिले नाचो गाओ, खुश हो जाओ।’ वहीं एक यूजर मजाक में कहता है ‘अंकल बहुत जानू-जानू कर रहे हो। यदि आंटी ने देख लिया को आपकी जान निकाल देगी।’

यहां देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranjeet Singh (@thecop146)

Related Articles

Back to top button