बॉलीवुड

कैटरीना अच्छी बीवी है या बुरी? शादी के बाद पहली बार आया विक्की कौशल का बयान, खोले सारे राज

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के टॉप ट्रेंडिंग कपल्स में से एक हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद भी दोनों की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। आज भी ये कपल आए दिन सुर्खियां बटोरता रहता है। फैंस इनसे जुड़ी हर पल की अपडेट्स जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं। इस बीच शादी के बाद पहली बार विक्की का अपनी बीवी कैटरीना को लेकर एक बयान सामने आया है।

9 दिसंबर 2021, वह दिन था जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे। दोनों ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शाही अंदाज में शादी की थी। इस शादी की तस्वीरें आज तक फैंस के दिलों में बसी हुई है।

शादी के बाद से ही कपल अपने-अपने काम में व्यस्त हो गया है। दोनों को कई बार फिल्म प्रोजेक्ट्स की वजह से एक दूसरे से दूर जाना पड़ता है। ऐसे में फैंस के मन में उत्सुकता जागती है कि आखिर शादी के बाद विक्की और कैटरीना की मैरिड लाइफ कैसी चल रही है।

शादी के बाद बीवी की तारीफ करते दिखे विक्की

शादी के बाद से इस विषय पर कैटरीना या विक्की ने कोई खुलकर बात नहीं की थी। लेकिन हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में विक्की ने अपनी शादीशुदा जिंगड़ी से जुड़े राज खोले हैं। वे अपनी नई नवेली बीवी कैटरीना कैफ को लेकर खुलकर बात करते दिखाई दिए। विक्की ने इस इंटरव्यू में अपनी पत्नी की तारीफ़ों के पूल बांध दिए। बताया कि कैसे वह कैटरीना से लाइफ में बहुत कुछ सीखते हैं।

विक्की ने कहा कि “मेरे जीवन के हर लम्हे में कैटरीना का जबरदस्त प्रभाव रहा है। मैं बहुत किस्मत वाला हूं जो मुझे ऐसी जीवनसंगिनी मिली। कैटरीना बहुत ही समझदार और दयालु है। मैं आज भी उनसे हर दिन कुछ न कुछ सीखता रहता हूं।” विक्की के इस बयान के बाद ऐसा लगता है कि कैटरीना शादी के बाद उनकी टीचर बन गई है और विक्की स्टूडेंट्स बन उनसे बहुत कुछ सीख रहे हैं।

कैटरीना ने भी विक्की से बहुत कुछ सीखा

वैसे ऐसा नहीं है कि सिर्फ विक्की ही कैटरीना से सीख रहे हैं। बल्कि खुद कैटरीना भी शादी के बाद विक्की के रंग में रंगती दिखाई दी। जो अभिनेत्री हमेशा वेस्टर्न लुक में दिखाई देती थी, वह शादी के बाद अक्सर देसी अवतार में नजर आती हैं।

हिंदू धर्म से ताल्लुक न रखने के बावजूद कैटरीना सभी रीति रिवाजों को फॉलो करती हैं। शादी के बाद उनकी मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और गले मानें मंगलसूत्र वाली तस्वीरें बड़ी वायलर हुई थी। फैंस को कैटरीना का यह देसी अंदाज बड़ा पसंद आया था।

काम की बात करें तो कैटरीना और विक्की दोनों के पास इस समय ढेर सारी फिल्में हैं। कैटरीना जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। वहीं वे विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म भी कर रही हैं। इसके अलावा वे फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा संग नजर आ सकती हैं।

दूसरी तरफ विक्की कौशल की बात करें तो उन्होंने हाल ही में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ अपनी अगली फिल्म का एक शेड्यूल कंप्लीट किया है। वहीं वे ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button