बॉलीवुडमनोरंजन

सिर्फ अंकिता लोखंडे ही सुशांत को मरने बचा सकती थीं, एक्टर के करीबी दोस्त ने लिखी पोस्ट

बॉलीवुड के युवा और टेलेंटिड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी यादें आज भी उनके फैंस और उनके करीबी दोस्तों के बीच जिंदा है। बीते 14 जून की दोपहर को सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अंकिता और सुशांत के बारे में भी जिक्र किया।

दरअसल सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेफॉर्म पर सुशांत के लिए अपनी भावनाओं को बयान करते हुए संदीप सिंह काफी भावुक नजर आए। सुशांत और अंकिता के साथ फोटो शेयर करते हुए संदीप ने लिखा कि सुशांत और अंकिता लोखंडे एक दूजे के लिए बने थे, दोनों का प्यार सच्चा था और साथ में देखे गए सपनों के मुताबिक उन्हीं दोनों को शादी भी करनी चाहिए थी। संदीप ने ये भी लिखा कि अंकिता ही वो शख्स थीं, जो सुशांत की जान बचा सकती थीं। अंकिता के लिए संदीप ने लिखा, तुम उसकी गर्लफ्रेंड थीं, उसकी मां थीं, उसकी पत्नी थीं, तुम हमेशा हमेशा के लिए उसकी बेस्ट फ्रेंड थीं।

आज भी अंकिता के घर की नेमप्लेट पर है सुशांत का नाम

वहीं अपनी पोस्ट में संदीप ने अंकिता की खूबियों का जिक्र करते हुए लिखा कि जब तुम दोनों एक-दूसरे से अलग हो गये थे, तब भी तुम उसकी खुशियों और कामयाबी के लिए दुआ किया करती थीं। तुम्हारा प्यार विशुद्ध था और ये बेहद खास था। तुमने आज भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है। मैं आज भी तुम दोनों के साथ गुजारे हर पल को बेहद मिस करता हूं। साथ में मनाई गयी होली‌ की मस्ती से लेकर गोवा की ट्रिप और मुंबई में लोखंडवाला के घर में तीनों का बिताया हर पल की उन्हें बहुत याद आता है। अपनी पोस्ट में कही न कही संदीप अंकिता से नाराज भी नजर आए। उन्होंने लिखा कि डियर अंकिता, हर गुजरते दिन के साथ मुझे बार बार ये खयाल बेहद परेशान करता है कि अगर हम और अधिक कोशिश करते, तो हम उसे रोक सकते थे।

कौन हैं संदीप सिंह?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि संदीप सिंह एक फिल्ममेकर होने से पहले सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बेस्ट फ्रेंड रहे हैं। संदीप ही वो शख्स है जो सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्त महेश शेट्टी, उनके परिवार, करीबियों और जांच पड़ताल में लगातार घर आने वाली पुलिस टीम से संपर्क में हैं और सभी चीजों को एक साथ को-ऑर्डिनेट कर रहे हैं। सुशांत की मौत की खबर सुनते ही अंकिता लोखंडे जब एक्टर के घर पहुंची तब उनके साथ नजर आने वाले शख्स संदीप सिंह ही थे जिन्होंने ऐसे समय में अंकिता को संभाला। दोनों की दोस्ती काफी पुरानी मानी जाती है। आपको बता दें कि संदीप सिंह ने ‘अलीगढ़’, ‘सरबजीत’, ‘भूमि’ और ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया है। वहीं फिल्ममेकर बनने से पहले संदीप संजय लीला भंसाली फिल्म्स के सीईओ रह चुके हैं।

Related Articles

Back to top button