बॉलीवुड

ठंडी में गर्मी बढ़ाती दिखी जान्हवी कपूर, पहनी ऐसी हॉट ड्रेस खुद को रोक नहीं पाया BF, देखें Pics

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में साल 2018 में ‘धड़क’ फिल्म से डेब्यू किया था। उन्हें इंडस्ट्री में आए सिर्फ चार साल ही हुए हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता आसमान छूती है। इसकी एक वजह उनका शानदार ड्रेसिंग सेंस भी है। जान्हवी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें दो करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। जान्हवी अपनी इंस्टा पोस्ट पर आए दिन खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

काले कपड़ों में बेहद हॉट दिखी जान्हवी

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी हॉट पोस्ट कर दी, जिसे देखकर सभी मर्द उन पर लट्टू हो गए। दरअसल एक्ट्रेस ने काले रंग की ड्रेस में एक हॉट फोटोशूट करवाया। इसमें जान्हवी ने सेक्सी आउटफिट पहना और बहुत मादक अदाएं बिखेरी। उनकी इन अदाओं को देखकर फैंस बेकाबू हो गए और कमेंट्स में उनकी तारीफ़ों के पूल बांध दिए।

जान्हवी की इस ड्रेस में उनका गला आगे से कुछ ज्यादा ही बड़ा था। ऐसे में उनके क्लीवेज को देखकर लोगों ने उन्हें संस्कार के पाठ पढ़ा दिए। एक्ट्रेस से कहा कि आप ऐसे कपड़े पहनकर यूथ को क्या संदेश देना चाहती हैं। वहीं कोई बोला कि ये बॉलीवुड हमारी युवा पीढ़ी को बर्बाद कर देगा। हालांकि कइयों ने जान्हवी के इस लुक की तारीफ भी की। किसी ने उन्हें हॉट कहा तो कोई बोला आप बला की सुंदर लग रही हैं।

कथित बॉयफ्रेंड ने किया कमेंट

जान्हवी की इस पोस्ट पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ओरहान (Orhan Awatraman) ने भी कमेंट किया। उन्होंने जान्हवी की तस्वीरों को देखकर कहा “मिस यू” इसके साथ उन्होंने जान्हवी की ड्रेस से मैच करता हुआ एक हार्ट वाला इमोजी भी बनाया। बता दें कि जान्हवी और ओरहान को कई बार पब्लिक प्लेस में एकसाथ देखा जा चुका है।

मीडिया में दोनों के लव एंगल को जोड़ते हुए कई बार खबरें वायरल हो चुकी है। हालांकि इस रिश्ते को लेकर जान्हवी या ओरहान ने कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। जान्हवी के अलावा ओरहान सारा अली खान, न्यासा देवगन, सुहाना खान समेत कई सेलेब्स का दोस्त है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

काम की बात करें तो जान्हवी को हाल ही में पापा बोनी कपूर की फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके पहले जान्हवी गुड लक जेरी, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल, रूही जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह जल्द ही दोस्ताना 2, बवाल, मिस्टर एंड मिसेज माही और तख्त जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। बवाल फिल्म में वरुण धवन उनके अपोजिट दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button