बॉलीवुड

रणबीर कपूर संग रिश्ते पर नरगिस फाखरी ने तोड़ी चुप्पी, रॉकस्टार के सेट पर बढ़ी थी नजदीकियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपनी फिल्मों के साथ-साथ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है। नरगिस फाखरी का नाम काफी लंबे समय तक उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा रहा। नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे, हालांकि उन्होंने कभी भी मीडिया के सामने इस बात को कुबूल नहीं किया।

लेकिन हाल ही में नरगिस फाखरी ने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने रणबीर संग अपनी नज़दीकियों के बारे में बयान भी दिया है। आइए जानते हैं नरगिस फाखरी ने रणबीर संग अपने रिश्ते पर क्या बोला?

nargis fakhri

फिल्म रॉकस्टार में करने के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे रणबीर और नरगिस

बता दें, नरगिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रॉकस्टार’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर अहम किरदार में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

nargis fakhri

इतना ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी यह दोनों एक साथ स्पॉट किए जाने लगे। वहीं नरगिस फाखरी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के साथ भी कई बार देखी गई थी। ऐसे में लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि नरगिस एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में है।

फैंस को भी पसंद थी ये जोड़ी

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘रॉकस्टार’ में काम करने के दौरान नरगिस फाखरी और रणबीर कपूर एक दूसरे के करीब आ गए थे, जहां फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री ने सुनहरे पर्दे पर धमाका कर दिया था तो वहीं असल जिंदगी में भी यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। वहीं फैंस भी इस जोड़ी को पसंद करने लगे थे।

nargis fakhri

हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर किसी तरह की कोई बात नहीं की। लेकिन जब हाल ही में नरगिस फाखरी से इस रिश्ते पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि, “जब कोई फिल्म शुरू होती है तो कलाकारों के बीच दोस्ती हो ही जाती है। रणबीर और हम भी अच्छे दोस्त थे। लेकिन फिल्म खत्म होने के बाद सब लोगों की तरह हम भी जिंदगी में आगे बढ़ गए। इसके अलावा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।”

नरगिस ने छोड़ दिया था बॉलीवुड

बता दें, बॉलीवुड दुनिया में काम करने के बाद नरगिस फाखरी ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि, “कहीं ना कहीं मुझे ये महसूस हो रहा था कि मेरे ऊपर काम का दबाव ज्यादा हो रहा है जिस वजह से मुझे बहुत स्ट्रेस हो रहा था। मैं अपने दोस्तों और परिवार को भी मिस कर रही थी।

nargis fakhri

मुझे याद है कि साल 2016 और 2017 में मुझे इस बात का एहसास हुआ। मैंने महसूस किया कि इस काम से मुझे खुशी नहीं मिल रही है। मैंने बैक-टू-बैक फिल्म में काम किया, इस दौरान और भी बहुत कुछ हो रहा था। मैं इसे रोकना चाहती थी। मैंने महसूस किया कि अपने दिमाग और शरीर के बीच संतुलन बनाए रखने के मुझे इसे रोकना होगा और इसलिए मैंने ये कदम उठाया”

नरगिस फाखरी की अपकमिंग फिल्म

बात करें नरगिस फाखरी की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘हरि हारा वीरा मल्लू’ में नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो नरगिस फाखरी की यह फिल्म 29 अप्रैल साल 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। बता दे नरगिस फाखरी आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म ‘तोरबाज’ में दिखाई दी थी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

nargis fakhri

Related Articles

Back to top button