बॉलीवुड

डिंपल कपाड़िया के बच्चे सनी देओल को कहने लगे थे ‘पापा’, इस कारण अधूरी रह गई प्रेम कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई प्रेम कहानियां है जो शुरू तो हुई लेकिन शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाई। फिर चाहे वह अमिताभ बच्चन-रेखा की जोड़ी हो या फिर सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय की जोड़ी हो। इन सेलेब्स की प्रेम कहानी के चर्चे तो आज भी मशहूर है लेकिन यह कभी भी शादी नहीं कर पाए।

एक ऐसी ही प्रेम कहानी अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की है। कहा जाता है कि, एक साथ फिल्म में काम करने के दौरान सनी देओल और डिंपल कपड़े एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन इनका रिश्ता बीच में ही टूट गया। आइए जानते हैं दोनों की प्रेम कहानी के बारे में..

sunny deol and dimple kapadia

शादीशुदा होते हुए भी डिंपल के प्यार में पड़ गए थे सनी देओल

बता दें, सनी देओल ने साल 1983 में आई फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह अहम किरदार में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई।

sunny deol and dimple kapadia

इसके बाद सनी देओल ने मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ ‘मंजिल-मंजिल’, ‘आग का गोला’, ‘गुनाह’, ‘नरसिम्हा’ और ‘अर्जुन’ जैसी फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीक या बढ़ने लगी। लेकिन इसी दौरान सनी देओल की शादी पूजा के साथ हो चुकी थी तो वहीं डिंपल कपाड़िया भी मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की पत्नी बन चुकी थी। लेकिन इसके बावजूद ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे।

sunny deol and dimple kapadia

डिंपल के बच्चे सनी देओल को कहने लगे थे ‘पापा’

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर ने उस दौरान काफी तूल पकड़ा जब डिंपल की बहन सिंपल कपाड़िया की मौत के दौरान सनी देओल उनके घर पहुंचे थे। इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जाता है कि एक समय पर तो डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटी ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी देओल को छोटे पापा भी कहने लगी थी।

sunny deol and dimple kapadia

इस तरह की खबरों से परेशान सनी देओल की पत्नी पूजा ने उन्हें धमकी दे दी थी कि, वह अपने बच्चों को दूर ले कर चली जाएगी। ऐसे में सनी देओल ने अपने परिवार को बचाने के लिए डिंपल कपाड़िया से दूरी बना ली।

2017 में फिर मचा था बवाल

इसके बाद कुछ सालों के लिए डिंपल और सनी देओल के अफेयर की खबरे आना बंद हो गई। लेकिन साल 2017 में फिर बवाल मचा। दरअसल, साल 2017 में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की कुछ तस्वीरें सामने आई जो मोनाको की बताई गई थी।

sunny deol and dimple kapadia

कहा जाता है कि यह दोनों शादीशुदा होने के बाद विदेश घूमने के लिए गए थे, हालांकि इस मामले में कभी भी सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने बात नहीं की। ऐसे में Indiafeed इस बात की पुष्टि नहीं करता।

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म

sunny deol and dimple kapadia

बात की जाए सनी देओल के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर-2’ को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल नजर आने वाली है। गौरतलब है कि इससे पहले गदर के पहले पार्ट ने भी काफी धमाल मचाया था। वहीं फैंस भी इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित हैं।

Related Articles

Back to top button