बॉलीवुड

अपने पिता की तरह हैंडसम हैं अरशद वारसी के बेटे, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके मशहूर अभिनेता अरशद वारसी को भला कौन नहीं जानता। अरशद वारसी ने महेश भट्ट की फिल्म ‘काश’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में उन्होंने एक गाना कोरियोग्राफ किया था।

arshad warsi

इसके बाद साल 1996 में फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी बीच अरशद वारसी ने मारिया गोरेटी के साथ शादी रचा ली। ये दोनों एक बेटी और बेटे के माता-पिता है। दोनों ही बच्चे बड़े हो चुके हैं। हाल ही में उनके बेटे की तस्वीरें सामने आई है जिसे फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं अरशद वारसी के बेटे की लेटेस्ट तस्वीरें..

साल 1999 में मारिया गोरेटी संग की थी शादी

बता दें, अरशद वारसी ने साल 1999 में मारिया गोरेटी के साथ शादी रचाई थी। शादी के 5 साल बाद इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम जेके वारसी रखा गया। मारिया ने हाल ही में अपने बेटे की तस्वीर शेयर की जिसे देखकर हर कोई चौंक गए। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि हमें तो पता ही नहीं था कि अरशद वारसी का एक बेटा भी है।

arshad warsi

सोशल मीडिया पर वायरल हुई जेके वारसी की तस्वीर

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जेके अपने पापा अरशद वारसी की तरह ही लग रहे हैं। वही फैंस को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि अरशद वारसी के बेटे इतने हैंडसम है। इस तस्वीर में जेके अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों भाई बहन के एक एक पैर से रस्सी से बंधे हुए हैं।

जैसे सोशल मीडिया पर अरशद वारसी के बेटे की तस्वीर सामने आई तो फैंस कमेंट करने लगे कुछ लोगों ने उन्हें हैंडसम, डेशिंग कहा तो कुछ लोगों को अरशद वारसी के बेटे पर यकीन नहीं हुआ। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “हमें तो पता ही नहीं था अरशद वारसी का बेटा भी है।”

arshad warsi

इस फिल्म में नजर आ चुके हैं जेके वारसी

arshad warsi

बता दें, अरशद वारसी के बेटे जैकी वारसी सोशल मीडिया का कम ही इस्तेमाल करते हैं। जेके फिल्म ‘सलाम नमस्ते’ में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में रानी मुखर्जी सैफ अली खान और अरशद वारसी अहम् किरदारों में थे।

मारिया अक्सर अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। रिपोर्ट की मानें तो जेके फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। मारिया का कहना है कि जेके भी अपने पिता अरशद की तरह ही मल्टी टैलेंटेड है। उन्होंने बताया कि जेके एक्टिंग से कम लगाव है जबकि वह फिल्म मेकिंग में अधिक रुचि दिखाते हैं।

Related Articles

Back to top button