विशेष

‘मां श्वेता की तरह ओवर कॉन्फिडेंट..’ रैंप वॉक करने पर पलक तिवारी को किया ट्रोल, किए ऐसे कमेंट्स

मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन है। आए दिन पलक तिवारी का नाम चर्चा में रहता है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

बता दें, पलक तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बिजली बिजली’ गाने से की थी। इसके बाद अन्य म्यूजिक वीडियो में भी आई। इसी दौरान पलक तिवारी को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा, हालांकि वह बेबाक तरीके से जीना पसंद करती है। इसी बीच एक बार फिर पलक तिवारी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। आइए जानते हैं पलक तिवारी को क्यों ट्रोल किया जा रहा है?

palak tiwari

रैंप वॉक को लेकर ट्रोल हुईं पलक तिवारी
दरअसल, ‘बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022’ में डिजाइनर ईशा अमीन के लिए पलक तिवारी रैंप वॉक करती नजर आई। इस दौरान उन्होंने फ्लोरल लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए येलो रंग के बूट्स भी पहने हुए थे। जहां कुछ लोगों को उनकी ये ड्रेस खूब पसंद आई तो कुछ लोगों ने उनकी रैंप वॉक को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया। इसके साथ ही ट्रोलर्स ने उनकी मां श्वेता तिवारी को भी बीच में लिया।

palak tiwari

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

पलक तिवारी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘यह बहुत ही फनी है’। तो वही दूसरे ने लिखा कि, ‘मैंने अब तक की सबसे खराब वॉक देखी है’। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘मां की तरह है बिलकुल ओवर कॉंफिडेंट’। वहीं कुछ लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ भी की। हालांकि पलक तिवारी को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह अपनी जिंदगी अपने अंदाज से जीना पसंद करती है।

palak tiwari

इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं पलक तिवारी

बता दे पलक तिवारी जल्द ही विवेक ओबेरॉय और अरबाज खान स्टारर फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इसके अलावा पलक तिवारी हाल ही में अभिनेता आदित्य सील के साथ गाने ‘मांगता है क्या’ के संगीत वीडियो में नजर आई थी। वह हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ के हिट म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

palak tiwari

इब्राहिम अली खान संग उडी अफेयर की खबरे

बात की जाए पलक तिवारी की निजी जिंदगी के बारे में तो 21 जनवरी साल 2022 की रात को उन्हें इब्राहिम अली खान के साथ भी मुंबई के कैफे के बाहर स्पॉट किया गया। इसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था।

हालाँकि इस मामले में पलक ने कहा था कि, “यह बकवास है और सिर्फ अफवाह है। मुझे लगता है कि मैं प्यार के लिए बहुत छोटी हूं। प्यार काफी गहरा होता है और इस समय मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी फैमिली से अलग किसी को इस तरह प्यार कर सकती हूं।”

palak tiwari

वहीं बीते दिनों एक सोर्स के मुताबिक खुलासा हुआ था कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान प्रोफेशनल काम के चलते एक दूसरे से मिले थे। यह दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button