मनोरंजन

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक की वजह आई सामने, इंटरव्यू में किए थे कई खुलासे

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान का जन्म 04 अगस्त 1967 में हुआ था। आज यह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अरबाज खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे हैं। इनकी माता का नाम सलमा खान है जो कि हाउसवाइफ हैं। अरबाज खान के दो भाई सलमान खान और सोहेल खान भी बॉलीवुड अभिनेता है। आपको बता दें कि अरबाज खान ने अपने करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म “दरार” से की थी। इस फिल्म के अंदर अरबाज खान एक साइको पति के किरदार में दिखाई दिए थे। इस फिल्म के लिए इनको फिल्मफेयर बेस्ट विलन अवार्ड भी मिल चुका है। वैसे देखा जाए तो अभिनेता के रूप में अरबाज खान का करियर कुछ खास नहीं रहा है। इन्होंने अपने भाई सलमान खान के साथ मिलकर दबंग सहित कई अन्य फिल्में बनाई हैं, जिनमें इनको अच्छी खासी सफलता भी प्राप्त हुई थी। जैसा कि आप लोग जानते हैं अरबाज खान का विवाह मलाइका अरोड़ा से हुआ था लेकिन वर्ष 2017 में इनका तलाक हो गया था। आखिर इनके तलाक के पीछे वजह क्या थी? इसका खुलासा इन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की ऐसे हुई थी मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और मॉडल-अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की मुलाकात वर्ष 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी। इसी के शूट के दौरान इन दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था और बाद में यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। लगभग 5 वर्षों तक इन्होंने एक दूसरे को डेट किया, इसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया था। 12 दिसंबर 1998 को यह दोनों क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ विवाह के बंधन में बंध गए थे।

शादी के कुछ साल बाद ही अरबाज और मलाइका का हो गया था तलाक

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा विवाह के बंधन में बंधने के कुछ साल तक ठीक प्रकार से अपना वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे थे परंतु कुछ साल बाद ही इन दोनों के बीच में किसी बात को लेकर मतभेद होना शुरू हो गया था। इन दोनों का आपसी मतभेद इतना अधिक बढ़ गया कि बात तलाक पर जा पहुंची। वर्ष 2017 में अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे से अलग हो गए यानी इन दोनों ने तलाक ले लिया।

तलाक होने के करीब 1 साल तक यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी बोलते हुए नजर नहीं आते थे, लेकिन लोगों के मन में यह सवाल अभी भी आता है कि आखिर ऐसा क्या कारण था, जिसकी वजह से अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ था? क्या यह दोनों एक दूसरे से अलग होकर खुश है या नहीं? आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने अपने तलाक की वजह का खुलासा किया था।

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने कहा

एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने मलाइका से तलाक पर कहा था कि “सब कुछ ठीक लग रहा था, लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।”

मलाइका ने अरबाज से तलाक पर कहा

आपको बता दें कि करीना कपूर के एक शो में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक पर यह कहा था कि “आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़कर आगे बढ़ते हैं तो अक्सर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे, हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे, जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।”

बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद भी एक अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों के बीच अच्छा रिश्ता देखने को मिलता है। अरबाज खान फिलहाल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं। यह दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में अब आगे बढ़ चुकें हैं।

Related Articles

Back to top button