बॉलीवुड

ईद पार्टी में सलमान खान संग दिखीं शहनाज की जबरदस्त बॉन्डिंग, वायरल हुए ‘किसिंग’ वीडियो

अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर शहनाज गिल इन दिनों जमकर चर्चा में है। हाल ही में शहनाज गिल अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में पहुंची जहां पर सलमान खान के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। इतना ही नहीं बल्कि ईद पार्टी से सलमान और शहनाज के बीच के क्यूट मोमेंटस भी सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय है।

salman khan

इस दौरान शहनाज गिल कभी सलमान खान के गले लग कर मस्ती करती हुई नजर आई है तो कभी उन्हें किस करती हुई दिखाई दे रही है। शहनाज सलमान खान का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी कार तक भी लेकर गई। वही सोशल मीडिया पर इन दोनों के वीडियो और तस्वीरें जमकर वायरल हो रहे हैं और फैंस भी इस जोड़ी की काफी तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं शहनाज और सलमान खान के वीडियो और तस्वीरें..

अर्पिता के घर लगा था बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

बता दें, मंगलवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने घर में ईद पार्टी रखी हुई थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे। बता दें, इस ईद पार्टी में कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कंगना रनौत, करण जौहर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे शामिल हुए।

salman khan

लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल ने। जी हाँ.. हर किसी की नजर शहनाज गिल पर थी। इसके बाद वह उस दौरान काफी चर्चा में रही जब उन्होंने सलमान खान से मुलाकात की। यहां पर शहनाज गिल और सलमान खान का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला जो इससे पहले आपने कभी नहीं देखा होगा।

शहनाज ने कभी सलमान को लगाया गले तो कभी करने लगी ‘किस’

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल सलमान खान को बार-बार गले लगाते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि वह उन्हें ‘किस’ भी करती दिखाई दे रही है। इसके अलावा शहनाज गिल सलमान खान को अपनी गाड़ी तक ले जाती है तो वहीं सलमान खान भी खुशी-खुशी शहनाज के साथ गाड़ी तक जाते हैं और उन्हें ड्रॉप करके आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सलमान और शहनाज के बीच ऐसा बॉन्ड देखकर फैंस भी काफी खुश हैं और हर कोई सोशल मीडिया पर कमेंट कर इस बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। बता दें, ईद पार्टी में शहनाज गिल ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा सलमान ने भी ब्लैक शर्ट कैरी की हुई थी जिसमें वह हर बार की तरह हैंडसम लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सलमान खान संग डेब्यू करेगी शहनाज
वही बात की जाए शहनाज गिल के वर्क फ्रंट के बारे में तो कहा जा रहा है कि, वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाली है। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में शहनाज गिल सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के ऑपोजिट नजर आएगी।

salman khan

हालाँकि, अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो नहीं हुई है और ना ही शहनाज गिल की तरफ से अभी कोई बयान सामने आया है। लेकिन जिस तरह सलमान और शहनाज गिल की बॉन्डिंग दिखाई दी। उसे देख कर लग रहा है कि शहनाज फिल्म में नजर आने वाली है। बता दें, शहनाज गिल अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह पंजाब की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button