बॉलीवुड

जानिए फिल्म इंडस्ट्री की इन अभिनेत्रियों के भाईयों के बारे में खास जिनसे आप भी होंगे अनजान

सिनेमा जगत में आपने फिल्मी सितारों के अफेयर्स और कप्लस से जुड़ी खबरों के बारे में तो जरुर पढ़ा होगा, लेकिन आज हम आपको बताएंगे भाई-बहनों की जोड़ियों के बारे में खास। लेकिन हम बात दें भले ही भाई-बहन की उन जोड़ियों के बीच खून का रिश्ता नहीं है, फिर भी वो अपने फर्ज को बखूबी निभाती हैं, और हर साल अपने राखी भाईयों को राखी भी बांधती हैं। भले ही आपने इन राखी भाई-बहनों को ज्यादातर साथ नहीं देखा लेकिन उनके बीच का प्यार सगे भाई-बहनों से बिल्कुल भी कम नही है।

सोनू सूद और ऐश्वर्या राय

इस लिस्ट में टॉप पर हैं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिनेता सोनू सूद। बता दें कि फिल्म जोधा-अकबर में अभिनेता सोनू सूद ने ऐश्वर्या के भाई का किरदार प्ले किया था। फिल्म के एक सीन में ऐश्वर्या ने सोनू की कलाई पर राखी भी बांधी थी, जिसके बाद से ही सोनू सूद, ऐश्वर्या राय को अपनी छोटी बहन मानते हैं। यही नही बल्कि हर साल राखी के मौके पर उनके घर जाते हैं, और उनसे राखी बंधवाते हैं। दोनों में बेहद अच्छी बॉन्डिंग है।

दीपिका पादुकोण अपने बॉडीगार्ड जलाल को मानती हैं भाई

इस बात से तो आप वाकिफ ही हैं कि हर फिल्मी स्टार की जिंदगी में उसका बॉडीगार्ड सबसे ज्यादा भरोसमंद शख्स होता है। लेकिन दीपिका पादुकोण ने अपने बॉडीगार्ड जलाल में ही अपना भाई ढ़ूंढ़ लिया। दरअसल दीपिका हर साल अपने बॉडीगार्ड जलाल को राखी बांधती हैं और उन्हें अपना भाई मानती है। दीपिका-रणवीर की शादी में जलाल की तरफ से लड़की वालों की तरफ से मौजूद रहे थे।

अर्जुन और कैटरीना भी हैं राखी भाई-बहन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता अर्जुन कपूर की दोस्ती के किस्से तो आपने सुने होंगे। लेकिन शायद ही आप इस बात से वाकिफ होंगे कि कैटरीना अर्जुन को राखी बांधती हैं। अर्जुन से कैटरीना की मुलाकात सलमान ने करवाई थी। उसी दौरान कटरीना ने अर्जुन को राखी बांधी थी। अक्सर इंस्टाग्राम पर अर्जुन कैटरीना की शेयर की गईं तस्वीरों पर खिचांई करते हुए नजर आते हैं।

बिपाशा बासू- रॉकी एस

हॉरर क्वीन बिपाशा बासू रॉकी एस के डिज़ाइन की हुई ड्रेसेस पसंद करती हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि बिपाशा रॉकी को अपना राखी भाई मानती हैं।

अमृता अरोड़ा और फिल्म निर्देशक अरबाज

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी भले ही टूट गई हो, और मलाइका की छोटी बहन अमृता का अरबाज संग जीजू-साली का रिश्ता खत्म हो गया हो लेकिन अमृता अरोड़ा का अरबाज के साथ आज भी रिश्ता कायम है। दरअसल, अमृता अरबाज को ‘राखी भाई’ मानती हैं।

करीना कपूर -डिजाइनर मनीष मल्होत्रा

यूं तो करीना कपूर के 3 कज़न ब्रदर हैं जिनमें अरमान जैन, आदर जैन, और रणबीर कपूर का नाम शामिल है। इसके अलावा करीना फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा को भी अपना बड़ा भाई मानती हैं, और उन्हें राखी बांधती हैं।

बॉलीवुड से जुड़े हर ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button