बॉलीवुड

मर्डर हैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत! कूपर अस्पताल के स्टाफ ने ढाई साल बाद किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चुनिंदा कलाकारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके फैंस के लिए बड़े सदमे से कम नहीं थी। जब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर आई तो चारों तरफ हड़कंप मच गया था। बॉलीवुड से लेकर फैंस के बीच तक हलचल पैदा हो गई थी और कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था। बता दे इस दौरान सुशांत की मौत पर कई सवाल उठाए गए थे। लोगों का कहना था कि सुशांत राजपूत सुसाइड नहीं कर सकते तो वही मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। हालांकि उनके परिवार को शक था कि सुशांत सिंह का मर्डर हुआ है।

sushant singh rajput

इसके अलावा फैंस भी यही कह रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है। अब इस मामले में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर फैंस के बीच एक उम्मीद पैदा हो गई है और उन्होंने एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगाई है। तो जानते हैं क्या है पूरा मामला?

परिवार को पहले ही था शक

बता दें, 14 जून 2020 की दोपहर सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत पंखे से लटके हुए पाए गए थे जिसके बाद खुलासा हुआ था कि उन्होंने खुदकुशी कर ली है। हालांकि सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा गया था कि उनकी बेटे की हत्या की गई है।

sushant singh rajput

इस मामले में एक्टर के पिता ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को भी इसका जिम्मेदार ठहराया था। इसके बाद से ही सीबीआई इस मामले के बारे में जांच कर रही है, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया।

शख्स के खुलासे से हैरान हुआ बॉलीवुड

अब इसी बीच सुशांत के पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद रहे शख्स रूप कुमार शाह ने बताया कि, सुशांत सिंह राजपूत में आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई है। शख्स का दावा है कि जब सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था तो वह हर वक्त उनके साथ थे। शख्स ने कहा कि, “जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई, तब कूपर हॉस्पिटल (मुंबई) में पांच शव पोस्टमॉर्टम के लिए लाए गए थे।

sushant singh rajput

इनमें से एक VIP डेड बॉडी थी। जब हम पोस्टमॉर्टम के लिए गए तो हमें पता चला कि वे सुशांत सिंह राजपूत थे। उनके शरीर पर कई निशान थे और उनकी गर्दन पर भी दो-तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए थी, लेकिन उच्च अधिकारियों ने हमें सिर्फ बॉडी की तस्वीरें खींचने के लिए कहा। इसलिए हमने जो किया, उनके आदेश पर किया।”

sushant singh rajput

शख्स पर बड़े अधिकारियों का दबाव

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “जब मैंने सुशांत की बॉडी देखी तो मैंने तुरंत सीनियर्स को बताया कि यह सुसाइड नहीं है, बल्कि मर्डर है। मैंने उन्हें यहां तक कहा कि हमें नियम के मुताबिक़ चलना चाहिए। हालांकि, मेरे सीनियर्स ने मुझे जल्द से जल्द तस्वीरें खींचने और बॉडी पुलिस को देने के लिए कहा। यही वजह है कि हमने पोस्टमॉर्टम रात में ही किया।”

sushant singh rajput

रूप कुमार शाह के इस बयान के बाद एक फिर सुशांत के परिवार उनके फैंस के बीच नई उम्मीद जगी है। ऐसे में फैंस लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत के न्याय मांग रहे हैं।

वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए ट्वीट किया कि, “हमें इस बात का ध्यान रखना पड़ेगा कि रूपकुमार शाह सुरक्षित रहें, सीबीआई सुशांत के केस को समय से बंधा बनाए।” अब देखना होगा कि, इस मामले में और क्या सच्चाई खुलकर सामने आती है।

Related Articles

Back to top button