अजब ग़जब

यह घटना आपको झकझोर देगा ऊपर से निचे तक, गैर महिला के साथ कोई कैसे कर सकता है ऐसा..

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं। सबका व्यक्तिव अलग-अलग होता है। कई लोग लोगों की इज्जत करते हैं तो कई लोग लोगों को गुलाम ही समझते हैं। भारत में हमेशा से ही महिलाओं ओ देवी का दर्जा दिया गया है लेकिन उसके बावजूद उन्हें कमजोर और अबला ही समझा गया है। उन्हें कभी भी बराबरी का हक़ नहीं मिला।

शराब पीने की बुरी लत की वजह से हो गए बर्बाद:

कुछ महिलाओं के पतियों में अच्छी आदतें होती हैं तो कुछ में बहुत ज्यादा बुरी आदत। यह तो जगजाहिर है कि शराब पीना एक बुरी आदत है। शराब की लत लगने के बाद व्यक्ति को अच्छे और बुरे का फर्न नहीं रह जाता है। कई लोग शराब पीने की इसी लत की वजह से बर्बाद हो गए, साथ में अपने परिवार वालों को भी बर्बाद कर दिया।

समय मिलते ही पूरा करते हैं अपना मकसद:

शराब पीने वाले अक्सर पुरुष अपनी बीबियों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। इस वजह से और लोग भी उनकी पत्नी को बुरी नजर से देखना शुरू कर देते हैं। इनमें से ही कुछ मौके का फायदा उठाने से भी बाज नहीं आते हैं। समय मिलते ही वह अपना मकसद पूरा करना चाहते हैं। कुछ महिलाएँ जो समझदार होती हैं वह खुद को सम्भाल लेती हैं।

उतर आते हैं गन्दी हरकत पर:

कई ऐसी भी महिलाएँ होती हैं जो पति की इस बुरी आदत की वजह से खुद भी गलत रास्तों पर चल पड़ती हैं और काफी आगे निकल जाती हैं। हालांकि पति शराबी होता है और कुछ बोलता नहीं है, इसका वो जमकर फायदा उठाती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखने जा रहे हैं, जिसमें एक शराबी व्यक्ति की पत्नी से एक आदमी किस तरह की हरकत पर उतर आता है।

वीडियो देखें:

Related Articles

Back to top button