बॉलीवुड

रणबीर-आलिया की बेटी के चेहरे को लेकर आई बड़ी खबर, रिविल करने से पहले बच्ची संग ऐसा काम करेगा कपल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी (Alia Ranbir Daughter) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। आलिया ने 6 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था। हालांकि बेटी का चेहरा मीडिया या फैंस को नहीं दिखाया था। कुछ समय पहले ही कपल ने बेटी का नाम रिविल किया। उन्होंने बेटी का नाम राहा (Raha Kapoor) रखा। इस नाम के कई मतलब हैं जैसे ‘दिव्य पथ’ (Divine Path), खुशी (Happiness), आजादी (Freedom) और आनंद (Bliss) इत्यादि।

हालांकि रणबीर बेटी के नाम से ज्यादा दिलचस्पी लोगों को उसका चेहरा देखने में है। सभी सेलेब्स की तरह रणबीर और आलिया भी शुरुआती दिनों में बेटी का फेस रिविल करने के मूड में नहीं हैं। बीच में खबर आई थी कि कपल बेटी के लिए ‘नो फोटो पॉलिसी’ लागू कर सकते हैं। बता दें कि ये वही पॉलिसी है जो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के लिए लागू की थी। इसमें मीडिया को पब्लिक प्लेस में उनकी बेटी की फोटो खींचने या रिविल करने पर पाबंदी रहती है।

रणबीर आलिया इस दिन दिखाएंगे बेटी का चेहरा

लेकिन अब नई खबर आ रही है कि रणबीर और आलिया अपनी बेटी के लिए ‘नो फोटो पॉलिसी’ लागू नहीं करेंगे। आलिया ये बात अच्छे से जानती है कि उनकी बेटी को आज नहीं तो कल मीडिया का सामना करना ही है। इसलिए वह करीना कपूर की तरह इस मामले में कूल रहना चाहती हैं। हालांकि वह यह सब एक खास दिन बाद करेंगे।

खबरों की माने तो रणबीर और आलिया अपनी बेटी का चेहरा उसके कम से कम 6 महीने के होने के बाद ही रिविल करेंगे। जब एक बार बेटी का चेहरा सामने आ जाएगा तो फिर वह उसकी फोटो को लेकर इतने प्रोटेक्टिव नहीं रहेंगे। मतलब फिर पैपाराजी पब्लिक प्लेस में खुलकर राहा की तस्वीरें खींच सकते हैं। कुछ लोगों का अनुमान है कि रणबीर आलिया की बेटी लोकप्रियता के मामले में करीना सैफ के बेटे तैमूर का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

चेहरा दिखाने से पहले बेटी संग करेंगे ऐसा काम

रणबीर और आलिया की बेटी से ही जुड़ी एक और दिलचस्प बात सामने आई है। कपल जल्द ही अपनी न्यू बोर्न बेबी को लेकर वैकैशन पर जा सकता है। बता दें कि अभी रणबीर और आलिया दोनों ने काम से ब्रेक लिया हुआ है। कपल अपनी नन्हीं परी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। इसीलिए वह छुट्टियां ममाने कहीं दूर शायद विदेश जा सकते हैं। वहाँ मीडिया के उन्हें तंग करने के चांस भी कम होते हैं।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में शादी की थी। जून में आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। वहीं नवंबर में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। यहां गौर करने वाली बात ये है कि रणबीर और आलिया का बच्चा शादी के महज सात महीने बाद ही आ गया। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

Related Articles

Back to top button