बॉलीवुड

एकता कपूर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का खास Video, पहली बार कैमरे पर ऐसा था अभिनेता का अंदाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। इनके अचानक ही चले जाने की वजह से इनके फैंस और करीबी लोगों को काफी सदमा लगा है. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर रोजाना ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वैसे अब सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है और अपने तरीके से सीबीआई ने जांच भी आरंभ कर दिया है। लगातार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले लोग इनके पुराने वीडियो और फोटोस लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और उनकी यादों को ताजा किए हुए हैं। आए दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटोस सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा हुआ सुर्खियों में बना रहता है। इसी बीच छोटे पर्दे की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस के बीच एक खास पोस्ट शेयर किया है।

एकता कपूर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का खास वीडियो

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली एकता कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने फैंस के बीच पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं। कई बार इन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पोस्ट भी शेयर किया है। आपको बता दें कि इस बार निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने अभिनेता सुशांत के टीवी सीरियल में उनके पहले सीन के वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो उस समय का है जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। उन्होंने टीवी सीरियल “किस देश में है मेरा दिल” से अभिनय की दुनिया में डेब्यू किया था।

एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि “बहुत से लोग मुझसे सुशांत सिंह राजपूत की फर्स्ट सीन के बारे में बार-बार पूछ रहे थे। यही उनका पहला सीन था, जिसको हमने उनके साथ शूट किया था।” इस पोस्ट में एकता कपूर ने आगे यह लिखा है कि “यह किस देश में है मेरा दिल में सुशांत सिंह राजपूत का पहला सीन था, जो टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था, वह शो में सेकंड लीड थे, मैं प्रार्थना करती हूं कि उनकी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले।”

इस शेयर वीडियो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला काफी सुर्खियों में बना हुआ है। हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर इस अभिनेता ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? आखिर क्या कारण था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस दिग्गज अभिनेता ने अपने जीवन की लीला समाप्त कर ली। अब इनकी मौत की जांच मुंबई और बिहार पुलिस के बाद सीबीआई के हाथों में सौंपी जा चुकी है। इस मामले को लेकर प्रवर्तन निर्देशालय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी मौत को लेकर काफी चर्चा हो रही है। बॉलीवुड में इस मामले को लेकर नेपोटिज्म की जंग छिड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button