बॉलीवुड

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा, दवाओं की ओवरडोज देती थी रिया, पैसा हड़पना था मकसद

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी के फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली थी। अभिनेता सुशांत के निधन के 2 महीने होने जा रहे हैं। मगर अभी तक इनकी मौत का रहस्य, रहस्य ही बना हुआ है। अभी तक इस केस से जुड़े हुए राज खुले नहीं पाए हैं। वैसे देखा जाए तो रोजाना ही इस मामले की जांच में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। काफी टाइम तक मुंबई पुलिस ने भी इस मामले की जांच पड़ताल की थी और बहुत से लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगे हुए हैं। वही इस केस में एक नया मोड़ आया है। हाल ही में ईडी के ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार ने जवाबी हलफनामा दिया है। इस हलफनामे में इस बात का जिक्र किया गया है कि रिया चक्रवर्ती अभिनेता सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दिया करती थी। इतना ही नहीं बल्कि रिया पर यह आरोप भी लगाया गया है कि रिया और इनका परिवार मिलकर सुशांत के पैसों को हड़पने की प्लानिंग में था।

रिया चक्रवर्ती देती थी दवाइयों का ओवरडोज

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया गया है और इसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि पूरी प्लानिंग के अंतर्गत सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर रिया चक्रवर्ती तैयार कर रही थी और इनको बहाने से अपने घर पर लेकर आईं थीं। अपने घर पर लाकर रिया ने सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दिया। सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में इस बात का जिक्र भी किया गया है कि मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद भी जांच पड़ताल में बहुत से खुलासे हुए हैं। ऐसा भी बताया गया है कि यदि सीबीआई इस मामले की जांच पड़ताल करेगी तो और भी बहुत अहम राज खुलकर सामने आने वाले हैं।

सुशांत के पिता ने पटना में रिया के खिलाफ करवाई थी FIR

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के केक सिंह ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए थे। इन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिखवाई थी कि रिया इनके बेटे को प्यार के जाल में फंसा रही थी और मेरे बेटे को आत्महत्या करने पर इन्होंने ही मजबूर किया है। इतना ही नहीं बल्कि रिया पर सुशांत के बैंक अकाउंट से ₹15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया था।

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी याचिका

25 जुलाई को सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर इन्होंने अपनी शिकायत पटना पुलिस को दी थी, इसके बाद रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की किसी भी कार्रवाई से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट गई और वहां पर इन्होंने याचिका दायर की थी। आपको बता दें कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती में जब सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की तो सुनवाई होने पर यह हवाला दिया गया था कि वह ED के समक्ष पेश नहीं होंगीं लेकिन ईडी ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था। आखिर में रिया ED के समक्ष पूछताछ के लिए आने के लिए मजबूर हो गईं।

Related Articles

Back to top button