बॉलीवुड

दीपिका ने दी 15 लाख की घड़ी तो कैटरीना से मिला ये खास तोहफा,जानें आलिया-रणबीर को क्या क्या मिला?

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद से ही इस कपल को लेकर लगातार नई-नई खबरें सामने आ रही है। वही सोशल मीडिया पर मेहंदी से लेकर शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई। इसके अलावा जूता चुराई रस्म में भी रणबीर ने अपने सालियों को करीब एक एक लाख रुपए गिफ्ट के तौर पर दिए। इसके अलावा रणबीर को अपनी सास यानी कि ‘आलिया भट्ट कपूर’ की मां सोनी राजदान की तरफ से एक घड़ी मिली जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

alia and ranbir

इसी बीच खुलासा हुआ है कि रणबीर कपूर को एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की तरफ से भी बेशकीमती तोहफा मिला है। वहीं आलिया भट्ट को अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरफ से भी एक खास तोहफा दिया गया जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। तो आइए जानते हैं रणबीर-आलिया को शादी में किससे क्या मिला?

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और आलिया भट्ट की दोस्त प्रियंका चोपड़ा ने आलिया को शादी में करीब 9 लाख का डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। बता दे एक समय पर प्रियंका और रणबीर के अफयेर की खबरें भी उड़ चुकी है। हालांकि इस मामले में कभी रणबीर और प्रियंका ने बात नहीं की।

alia and ranbir

वरुण धवन
मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने आलिया भट्ट को गिफ्ट के तौर पर गुच्ची की हाई हील्स सैंडल गिफ्ट की है जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है। कहा जाता है कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम करने के बाद वरुण और आलिया ने एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि इस मामले में कभी भी आलिया ने खुलकर बात नहीं की और न ही वरुण ने बात की।

alia and ranbir

सिद्धार्थ मल्होत्रा
रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को वर्साचे से एक हैंडबैग गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 3 लाख रुपए से भी अधिक बताई जा रही है। बता दे आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों शादी भी रचाने वाले थे। हालांकि बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग आलिया का रिश्ता टूट गया। इसके बाद ही वह रणबीर कपूर के करीब पहुंची थी।

alia and ranbir

दीपिका पादुकोण
अपने करियर की शुरुआत में रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को काफी लंबे समय तक डेट किया था। दोनों का रिश्ता जगजाहिर है, वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हर सदस्य इनके रिश्ते के बारे में जानता है। रिपोर्ट की माने तो दीपिका पादुकोण ने आलिया और रणबीर को 15 लाख की कपल घड़िया गिफ्ट की है।

alia and ranbir

कैटरीना कैफ
बता दें, दीपिका पादुकोण से अलग होने के बाद रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को करीब 6 साल तक डेट किया। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों लिव-इन में भी रहे थे। लेकिन इसी बीच इन दोनों का रिश्ता टूट गया। हालांकि यह अभी भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। वहीं कैटरीना कैफ आलिया भट्ट की बहुत ही अच्छी दोस्त है। ऐसे में कैटरीना ने आलिया को करीब 14.5 लाख रुपए का प्लेटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है।

alia and ranbir

रणबीर ने पत्नी आलिया को गिफ्ट की डायमंड रिंग
बता दें, रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट को रिंग सेरेमनी के दौरान डायमंड रिंग गिफ्ट की जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि इस रिंग में करीब 8 डायमंड लगे हुए हैं जो रणबीर कपूर का लकी नंबर है और यह पूरे डायमंड रणबीर कपूर की पसंद के लगाए गए हैं।

alia and ranbir

Related Articles

Back to top button