बॉलीवुड

बचपन की ख़ास दोस्त है ये बच्चियां, अब बॉलीवुड में कर रही है धमाल, पहचानों तो जाने !

सोशल मीडिया पर आए दिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती है। वही सेलेब्स खुद भी अपने बचपन की तस्वीरें साझा करते रहते हैं जिसमें वह फैंस से उन्हें पहचानने का सवाल करते हैं तो वही फैंस भी खुशी-खुशी इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं। इसी बीच 2 छोटी बच्चियों की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

suhana khan

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बच्ची ने दूसरी को अपनी पीठ पर उठाया हुआ है और दोनों ही बड़ी मासूम नजर आ रही है तो वहीं एक बच्चे के दांत टूटे हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बच्ची को पहचानने की होड़ मची हुई है। तो आइए जानते हैं तस्वीर में आ रही ये बच्ची कौन है?

suhana khan

बचपन की ख़ास दोस्त है दोनों बच्चियां
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि दोनों ही बच्चियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर इनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी चर्चा में रहती है। दोनों की ही फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। जहां एक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तो वहीं एक अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। वैसे तो कई लोग इन बच्चियों को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कई इन्हें बिल्कुल भी नहीं पहचान पा रहे हैं। तो चलिए खुलासा कर ही देते हैं कि आखिरी दो नन्ही बच्चियां कौन है?

suhana khan

दरअसल टूटे दांत वाली बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग यानि की सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है और दूसरी मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी यानी कि अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं जो कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

suhana khan

बता दे सुहाना और अनन्या पांडे बचपन की बेस्ट फ्रेंडस है जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें साझा करती रहती है। रिपोर्ट की मानें तो यह बचपन की तस्वीर उस दौरान की है जब दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। गौरतलब है कि अब दोनों ही बड़ी हो चुकी है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

इस फिल्म से डेब्यू कर रही है सुहाना खान


बता दें, सुहाना खान मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। कहा जा रहा है कि सुहाना खान ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी तस्वीरें पिछले दिन काफी चर्चा में रही थी। सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जो अपने स्टाइलिश अंदाज़ के लिए जानी जाती है।

वहीं अनन्या पांडेय ने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर- 2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘लव आजकल’, ‘गहराइयाँ’ जैसी फिल्मों में काम किया। वह जल्द ही सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button