बॉलीवुड

23 साल की उड़िया एक्ट्रेस रश्मि रेखा ने की सुसाइड, पंखे से लटकी हुई मिली

पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार सुसाइड के केस सामने आ रहे हैं। अब पॉपुलर उड़िया टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि रेखा ओझा की मौत की खबर सामने आई है जिससे हर कोई हैरान रह गया। रिपोर्ट की मानें तो रश्मि रेखा पंखे से लटकी हुई मिली। अभिनेत्री की मौत के बाद उनका लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा शक के घेरे में है। बता दें, 23 साल की रश्मी रेखा 18 जून की रात को भुवनेश्वर के नया पाली स्थित में अपने किराए के मकान में पंखे से लटकती हुई मिली।

rashmi rekha ojha

इस बात की जानकारी खुद उनके बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा ने दी। वहीं रश्मिरेखा के पिता ने अपनी बेटी की मौत के मामले में उनके बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा को ही जिम्मेदार बताया है। हालांकि एक्ट्रेस ने खुद सुसाइड नोट लिखा था जिसमें उन्होंने अपनी मौत का किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया। वहीं रश्मिका के पिता का कहना है कि उन्हें बेटी की मौत की जानकारी उनके लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा से मिली। इससे पहले उन्होंने अपनी बेटी को फोन भी किए थे लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था।

rashmi rekha ojha

एक्ट्रेस के पिता ने बताया कि, “शनिवार को रश्मिरेखा ने हमारी किसी कॉल्स का जवाब नहीं दिया था। बाद में संतोष से हमें उसकी मौत की खबर सुनने को मिली। हमें मकान मालिक से पता चला कि संतोष और रश्मि पति पत्नी बनकर रहते थे। हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अगर दोनों शादीशुदा हैं तो संतोष ने मेरी बेटी को मारा है। मुझे नहीं पता सुसाइड नोट में क्या लिखा है।”

rashmi rekha ojha

फिलहाल उनके पिता के बयान के बाद उनके बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा पर शक है। ऐसे में पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है। वहीं उनके पार्टनर से भी इस मामले में पूछताछ हो सकती है। फिलहाल एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, घटना के संबंध में अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज किया गया है। बात की जाए रश्मि रेखा ओझा के करियर के बारे में तो वह ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले की थी। उन्होंने टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया था जिसके जरिए उन्हें बड़ी पहचान हासिल हुई थी।

बता दें, रश्मि रेखा ओझा को सबसे पहले टीवी दुनिया के सबसे मशहूर सीरियल ‘केमिटी कहिबी कहा’ के लिए जाना जाता था। इस सीरियल के माध्यम से वह घर में पहचानी जाती थी और उनकी खास एक्टिंग ने उन्हें बड़ा मुकाम हासिल कर आया। ऐसे में उनका दुनिया छोड़ कर चला जाना किसी सदमे से कम नहीं है। वही फैंस भी सकते में आ गए हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

rashmi rekha ojha

रश्मि रेखा ओझा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थी और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। इसके अलावा वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती थी जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते थे। लेकिन इसी बीच उनके निधन की खबर ने ना सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि फैंस का भी दिल तोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button