क्रिकेटमनोरंजन

करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं रवींद्र जडेजा की बीवी रीवा, गिफ्ट में मिली करोड़ों की कार

बॉलीवुड हो या क्रिकेटर सितारे उनसे जुड़ी कोई भी खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती जाती है। चाहे वो उनके अफेयर की खबर हो या किसी के साथ हुई अनबन की। यही नहीं बल्कि फिल्मी सितारों और क्रिकेटरर्स के प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी चर्चा में आ जाती है। लेकिन हम आप को बता रहे हैं भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रीवा की पुलिस वालों के साथ हुई हाथापाई के बारे में खास। जिसके चलते रीवा सुर्खियों का केंद्र बनी हुईं हैं। जानिए क्यों रीवा सोलंकी संग हुई पुलिस की हाथापाई।

रीवा की पुलिस वालों के साथ हाथापाई-

मिली जानकारी के अनुसार जब गुजरात के जामनगर में जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी अपनी BMW से जा रही थीं तभी किसी पुलिस वाले की बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिस मैन और रीवा के बीच जमकर झगड़ा हुआ। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस वाले ने रीवा पर हाथ उठा दिया। इस वाक्य के बाद जडेजा की शिकायत पर हाथापाई करने वाले संजय अहिर को गिरफ्तार कर लिया गया। इस हाथापाई के दौरान रीवा के साथ जडेजा की मां और छोटा बच्चा साथ था। ये मामला उस वक्त खूब मीडिया में छाया रहा।

रवींद्र जडेजा को गिफ्ट में मिली ऑडी-

इससे पहले बता दें कि रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन किया है और वह UPSC की तैयारी भी कर रही हैं। रीवा 17 अप्रैल 2016 को रीवा और जडेजा शादी के बंधन में बंधे। यह ग्रैंड वेडिंग 3 दिन तक चली थी। रीवा अपने माता-पिता की एकलौती औलाद है। जिसके कारण वह घर में सबकी लाड़ली हैं। शादी से पहले ही रीवा के माता-पिता ने दामाद रवींद्र जडेजा को ऑडी क्यू 7 गिफ्ट में दी थी। जिसके बाद जडेजा की यह कार काफी लंबे समय तक सुर्खियों का केंद्र बनीं रही।

करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी है रीवा-

बताते चलें कि रीवा सोलंकी राजकोट के एक कांट्रैक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं, जिनके दो निजी स्कूल और एक होटल भी है। यही नहीं बल्कि रीवा के चाचा हरि सिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेताओं में से एक हैं। वहीं रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं।

इसी के साथ बताते चलें कि रीवा और रवींद्र जडेजा की एक बेटी भी है। रीवा ने पिछले साल के जुलाई में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था, जिसका नाम निध्याना है, जोकि बेहद क्यूट है। बता दें कि रीवा और रवींद्र जडेजा की जोड़ी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है, जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। भारत के लेफ्ट आर्म स्पिनर रविंद्र जडेजा ना सिर्फ अपने खेलने के धमाकेदार अंदाज बल्कि स्टाइल के कारण भी चर्चा में आ ही जाते हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, इसके अलावा रीवा संग उनकी जोड़ी को दर्शकों बेहद पसंद करते हैं।

बॉलीवुड, क्रिकेट और देश दुनिया की अहम खबरों के लिए इंडियाफीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं। आर्टिकल्स पसंद आने पर सोशल मीडिया पर शेयर ज़रूर करें।

Related Articles

Back to top button