मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधी ‘पंड्या स्टोर’ की अनीता, इंजीनियर बॉयफ्रेंड संग लिए फेरे, देखें तस्वीरें

इन दिनों टीवी की दुनिया में पॉपुलर शो ‘पंड्या स्टोर’ धमाका कर रहा है। शो में नजर आ रहे हर एक किरदार को भी खूब पसंद किया जाता है। वहीं शो की अनीता को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। अब इसी बीच फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई। दरअसल, अनीता के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री सृष्टि माहेश्वरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है। जी हां.. उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें यह कपल एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। तो आइए देखते हैं इस कपल की शादी की तस्वीरें..

बता दें, सृष्टि महेश्वरी ने बीते 19 जून को इंजीनियर करण वैद्य के साथ शादी रचाई है। रिपोर्ट की मानें तो दोनों की शादी जयपुर में हुई जहां पर इनके कुछ खास दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। इसी बीच शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही लगातार कपल को शादी की बधाई मिल रही है।

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सृष्टि महेश्वरी ने अपनी शादी में लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। लाल लहंगे पर गोल्डन वर्क था जो उनके दुल्हन लुक को कंप्लीट कर रहा था। वही दूल्हे ने व्हाइट एंड गोल्ड कलर की शेरवानी पहनी हुई थी जिसमें वह भी बहुत ही हैंडसम दिख रहे थे।

 shrashti maheshwari

वहीं दूसरी तस्वीर में सृष्टि महेश्वरी फूलों की चादर के नीचे एंट्री करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनका शर्मिलापन हर किसी का ध्यान खींच रहा है और फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। वही वरमाला के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए।

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि वरमाला के दौरान करणवीर सृष्टि महेश्वरी के सामने घुटनों के बल बैठ गए। इसके बाद सृष्टि ने उन्हें वरमाला पहनाई। इसके अलावा एक तस्वीर में सृष्टि माहेश्वरी और करण वेद एक दूसरे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें इनका अंदाज बेहद खूबसूरत है।

 shrashti maheshwari

बात की जाए सृष्टि महेश्वरी के पति करण वैद्य के बारे में तो वह साल 2017 में आईआईटी बॉम्बे कंप्यूटर साइंस से पास आउट हुए हैं और वर्तमान में यूएस आधारित स्टार्टअप कंपनी में संस्थापक इंजीनियर के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी यानी कि सृष्टि महेश्वरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि, “हम नवंबर में मिले थे। मेरे माता-पिता उसे काफी पसंद करते थे और चाहते थे कि मैं उससे मिलूं और उसे जानू। हमने तुरंत डेट किया और आखिरकार प्यार हो गया।”

 shrashti maheshwari

वहीं बात की जाए सृष्टि महेश्वरी के करियर के बारे में तो उन्होंने टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है जिसमें ‘थपकी प्यार की’, ‘आलदिन’, ‘नाम तो सुना ही होगा’, ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’, ‘दिव्य दृष्टि’ जैसे कई पॉपुलर शो शामिल है।

Related Articles

Back to top button