बॉलीवुड

कियारा आडवाणी की शादी पर नीतू कपूर ने कही ऐसी बात, सुनते ही घोड़ी पर बैठ आ जाएंगे सिद्धार्थ

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। कपल को पहली बार 2021 में आई फिल्म शेरशाह में साथ काम करते देखा गया था। बस इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी। कियार और सिद्धार्थ को साथ में कई पब्लिक प्लेस में देखा जाने लगा। फैंस ने तो दोनों की शादी को लेकर कयास भी लगा लिए। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से कंफर्म नहीं किया है।

इस बीच शादी को लेकर एक्ट्रेस नीतू सिंह कपूर का एक दिलचस्प बयान सामने आया है। उन्होंने आज के युवाओं को शादी को लॉंग टाइम तक सही सलामत रखने को लेकर सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कियारा शादी के बाद कैसी पत्नी बनेगी। नीतू के इस खुलासे ने फैंस को हैरान कर दिया। इसके साथ ही एक उम्मीद जगा दी कि कियारा को जल्द शादी कर घर बसा लेना चाहिए।

शादी को लेकर नीतू ने दी युवाओं को सलाह

नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि “आजकल के रिश्तों में धैर्य रखने की सबसे अधिक जरूरत है। दो लोग अलग-अलग बैकग्राउन्ड से आते हैं। ऐसे में उनकी आदतें और दिक्कतें भी अलग-अलग होती है। आप हमेशा एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी नहीं जी सकते हैं। इसमें बहुत से एडजस्टमेंट्स और सैक्रिफाइस होते हैं। यही चीज आपके रिश्ते को बेस्ट बनाती है।”

नीतू आगे कहती हैं – “आजकल के युवाओं में धीरज की कमी होती है। वे बहुत जल्दी हार मान लेते हैं। एडजस्टमेंट्स और सैक्रिफाइस नहीं कर पाते हैं। ऐसे में उनके बहुत जल्दी ब्रेक अप या डाइवोर्स हो जाते हैं। अरे भाई आप थोड़ा धीरज रखना सीखिए। रिश्ते को थोड़ा समय दीजिए। दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानिए। फिर ये आगे चलकर अच्छा चलेगा।”

कियार बनेगी बेस्ट वाइफ

कियारा आडवाणी को लेकर नीतू ने बहुत ही अच्छी बात कही। उन्होंने कहा कि “कियारा एक प्यारी और अच्छी इंसान है। वह बेस्ट वाइफ बनेंगी। वे बड़ी ही क्यूट और स्वीट लड़की है।” नीतू की इन बातों से साफ है कि यदि सिद्धार्थ मल्होत्रा कियार आडवाणी से शादी करते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्हें एक बेस्ट वाइफ मिलेगी। हालांकि अभी दोनों का रिश्ता कितना सिरियस है इसे लेकर ही चीजें स्पष्ट नहीं है।

वैसे अपनी निजी जिंदगी व लव लाइफ की अफवाहों पर कियारा ने कहा था कि वे ऐसी पर्सनल लाइफ की अफवाहों के चलते सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। जब उनका नाम किसी से जोड़ा जाता है तो उनके मन में बस यही सवाल आता है कि आखिर कौन इन अफवाहों को जन्म दे रहा है?

काम की बात करें तो कियारा जल्द ही ‘जुगजुग जियो’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है। इसके अलावा कियारा ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button