बॉलीवुड

आयशा से लेकर कैटरीना तक, जब सर्जरी के चक्कर में अपना चेहरा बर्बाद कर बैठी ये अभिनेत्रियां

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो खुद को जवां बनाए रखने के लिए सर्जरी का सहारा लेती है। हालाँकि कभी कबार यह सर्जरी महंगी भी पड़ जाती है जिसके चलते उनका चेहरा पहले से ज्यादा खराब दिखने लगता है। हाल ही में कन्नड एक्ट्रेस स्वाति सतीश ने भी रूट कैनल सर्जरी करवाई थी लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से उनका पूरा चेहरा बर्बाद हो गया। उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेकिन उन्हें पहचान पाना मुश्किल हुआ जा रहा है।

swati satish

हालांकि ये कोई पहली दफा नहीं है जब किसी अभिनेत्री को सर्जरी करवाना महंगा पड़ा हो। बता दें इससे पहले भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां हैं जो सर्जरी से अपने चेहरे को बर्बाद करवा चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर तो फैंस भी इन्हें नहीं पहचान पाए थे। आइए जानते हैं कौन है ये अभिनेत्रियां?

अनुष्का शर्मा
फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार अनुष्का शर्मा को भला कौन नहीं जानता। बता दें, फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में काम करने के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने होठों की सर्जरी करवाई थी। जब वह सर्जरी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई थी तो उनका चेहरा भी अजीब गरीब दिखा था। लोगों ने उन्हें ‘बतख’ जैसे कमेंट किए थे। हालांकि अनुष्का शर्मा ने कभी भी अपने होठों की सर्जरी पर बातचीत नहीं की।

आयशा टाकिया
फिल्म ‘वांटेड’ से सुपरस्टार बनने वाली मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया का चेहरा तो बिल्कुल मानों बर्बादी हो गया था। दरअसल आयशा टाकिया अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उनका चेहरा इतना ज्यादा बिगड़ गया था कि उन्हें देख कर हैरान हो गए थे, हालाँकि आयशा का कहना था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई। लेकिन जिस तरह से उनका चेहरा बर्बाद हुआ था उसे देखकर लगा अंदाजा लगाया जा सकता था कि आयशा टाकिया ने सर्जरी का सहारा लिया था लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाई।

ayesha takia

कैटरीना कैफ
कहा जाता है कि कैटरीना कैफ ने भी अपने होठों की सर्जरी करवाई है। इतना ही नहीं बल्कि सर्जरी के बाद जब वह मीडिया के सामने आई थी तो उनके होठों का शेप थोड़ा अलग दिखाई दे रहा था. ऐसे में उन्हें ट्रोल भी किया गया हालांकि कैटरीना कैफ शुरुआत से ही बहुत खूबसूरत है और अभी भी वह जवां दिखाई देती है।

anushka sharma

राखी सावंत
बॉलीवुड इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने भी अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनका चेहरा काफी अलग था। लेकिन अब वह पूरी तरह से बदल चुकी है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

rakhi sawant

श्रीदेवी
बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री श्रीदेवी को भला कौन नहीं जानता। श्रीदेवी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। हालाँकि अब वह हमारे बीच नहीं रही। कहा जाता है कि श्रीदेवी ने भी अपने चेहरे की करीब 29 सर्जरी करवाई थी जिनकी वजह से उनका चेहरा पूरा बर्बाद हो गया था। इतना ही नहीं बल्कि श्रीदेवी को लेकर यह भी कहा जाता था कि उन्होंने ब्यूटी इंजेक्शन भी लिए थे। हालाँकि श्रीदेवी ने कभी भी सर्जरी पर बात नहीं की।

rakhi sawant

कोएना मित्रा
अभिनेत्री कोएना मित्रा ने भी अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उनका चेहरा पूरी तरह बदल गया था। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें फैंस भी नहीं पहचान पा रहे थे। कहा जाता है कि जब कोएना मित्रा ने अपनी सर्जरी करवाई तो उन्हें काम तक मिलना बंद हो गया था। फिलहाल वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है।

koena mitra

Related Articles

Back to top button