बॉलीवुड

लाइम लाइट से कोसों दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी पूजा, देखें उनकी 15 खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के एक्शन किंग के नाम से मशहूर सनी देओल भले ही अब फिल्मों से दूर हों, मगर आज भी उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है। बता दें कि अब सनी देओल राजनीतिक पारी खेल रहे हैं और पंजाब के गुरूदासपुर सीट से भाजपा के सांसद हैं, उन्होंने 2019 के आम चुनावों में इस सीट से कांग्रेस के सुनील जाखड़ को हराया था।

वैसे तो सनी देओल काफी गंभीर व्यक्तित्व के मालिक हैं और थोड़े शर्मीले भी हैं। यही वजह है कि अवॉर्ड शो, फंक्शन और पार्टियों में वो बहुत कम नजर आते हैं। यही नहीं उनकी फैमिली भी कैमरे और लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है।

खैर, आज हम सनी देओल की वाइफ पूजा देओल के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहा हैं। दरअसल पूजा भी लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, इसलिए उनके बारे में भी लोग बहुत कम ही बातें जानते हैं।

जानिए पूजा देओल के बारे में कुछ दिलचस्प बातें… 

बता दें कि पूजा देओल काफी खूबसूरत हैं, उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। हालांकि पूजा ने कभी बॉलीवुड में अपना किस्मत नहीं आजमाया है। पूजा एक बिजनेस घराने से ताल्लुख रखती हैं।

पूजा देओल
पूजा देओल

एक साल पहले सनी के बड़े बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पूजा दिखी थीं। इस दौरान भी उन्होंने मीडिया से बचकर निकलने की कोशिश की, हालांकि मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया।

कैसे हुई थी पूजा और सनी की मुलाकात…

सनी देओल एंड फैमिली

बता दें कि सनी देओल और पूजा की शादी साल 1984 में लंदन में हुई थी, इस समय सनी देओल बॉलीवुड में बिल्कुल नए थे। खैर सनी ने पूजा से शादी जरूर कर ली थी, मगर इस शादी को कभी पब्लिकली नहीं किया।

सनी देओल और पूजा देओल
पूजा देओल और उनके बेटे
सनी देओल एंड फैमिली

इसके पीछे देओल फैमिली का तर्क था कि अगर सनी की शादी पब्लिकली हो गई तो उनकी रोमांटिक छवि को नुकसान होगा।  बता दें कि इस कपल के दो बच्चे करण देओल और राजवीर देओल हैं।

सनी देओल और पूजा देओल

बताया जाता है कि पूजा और सनी के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था, इसी से दोनों एक दूसरे के करीब आए थे और फिर शादी कर ली थी।

सनी का इस एक्ट्रेस के साथ था अफेयर…

शादी से पहले सनी का नाम अभिनेत्री अमृता सिंह से जुड़ा था, जब साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं।  हालांकि ये शादी नहीं हो सकी, क्योंकि अमृता सिंह की मां इस रिश्ते के खिलाफ थीं।

अमृता सिंह और सनी देओल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह की मां ने सनी देओल की छानबीन शुरू कर दी थीं। इसमें पता चला कि सनी पहले ही पूजा नाम की एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों शादी भी कर चुके हैं।

अमृता की मां को जैसे ही ये बात पता चली, उन्होंने शादी से साफ इनकार कर दिया। उधर अमृता सिंह को भी ये सच्चाई जानकर काफी गहरा सदमा लगा था।

क्या सनी ने डिंपल कपाड़िया संग की थी दूसरी शादी?

सनी देओल के बारे में एक दिलचस्प बात कही जाती है कि उन्होंने दूसरी शादी डिंपल कपाड़िया से की है और आज भी दोनों इस रिश्ते को निभाते हैं। दरअसल साल 1984 में फिल्म मंजिल मंजिल की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं।

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

उन्हीं दिनों ये खबर आई थी कि दोनों ने छिपकर शादी कर ली है, हालांकि इस शादी का कभी कोई प्रमाण सामने नहीं आया। वहीं दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों को साल 2017 में एक साथ लंदन में देखा गया था। हालांकि ये पहली दफा नहीं था, जब दोनों साथ दिखे थे। इससे पहले भी कई बार दोनों को साथ देखा गया है।

Related Articles

Back to top button