बॉलीवुड

हनीमून के लिए थाईलैंड पहुंची नयनतारा, पति विग्नेश संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश शिवन ने हाल ही में शादी रचाई है। दोनों ने 9 जून को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में आलीशान तरीके से शादी रचाई थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्री के तमाम बड़े सुपरस्टार शामिल हुए थे। कपल की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। अब इसी बीच इनके हनीमून की तस्वीरें सामने आई है जिन पर भी फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं विग्नेश और नयनतारा की हनीमून की तस्वीरें…

रिपोर्ट की मानें तो नयनतारा और विग्नेश हनीमून के लिए थाईलैंड पहुंचे हैं। जहां से इस कपल ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाता हो नजर आ रहा है। जहां नयनतारा ने पीली ड्रेस पहनी हुई है तो वही विग्नेश कैजुअल लुक में नजर आए और दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।

nayanthara

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

फैंस भी इस तस्वीर पर प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विग्नेश ने कैप्शन में लिखा कि, “थाईलैंड में थारम के साथ।” बता दें, इससे पहले विग्नेस ने नयनतारा के साथ अपनी शादी के अनदेखी तस्वीर भी साझा की थी जिसे भी फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए विग्नेश ने कैप्शन में लिखा था कि, “नयन मैम से कादम्बरी तक… Thangamey से मेरी बेबी तक. फिर Uyir और मेरी कनमनी भी… अब मेरी पत्नी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

गौरतलब है कि विग्नेश शिवन साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है और ये दोनों करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद ही इस कपल ने शादी रचाने का फैसला किया। रिपोर्ट की माने तो नयनतारा ने शादी में अपने पति विग्नेश को करीब 20 करोड़ का बंगला गिफ्ट किया है। नयनतारा ने जहां पति को 20 करोड़ का बंगला गिफ्ट किया तो वही अपनी ननंद ऐश्वर्या को 30 गोल्ड ज्वेलरी भी गिफ्ट की है।

nayanthara

कहा जा रहा है कि इसके अलावा नयनतारा ने अपने रिश्तेदारों को भी कई महंगे गिफ्टस दिए जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। वहीं नयनतारा को शादी में उन्होंने जो गहने कैरी किए थे वह उनके पति विग्नेश द्वारा गिफ्ट किए हुए हैं। रिपोर्ट की मानें तो इन गहनों की कीमत करीब 3 करोड रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा विग्नेश ने नयनतारा को 5 करोड़ की अंगूठी भी पहनाई है।

nayanthara

वही बात की जाए नयनतारा के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान मुख्य किरदार में दिखेंगे। एटली के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button