बॉलीवुड

लाइव चैट में नज़र आया शहनाज-सिद्धार्थ का मस्ती भरा अंदाज, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

बिग बॉस 13 से दुनिया भर में अपनी रोमांटिक और मस्ती भरी केमिस्ट्री के साथ वाह-वाही बटोरने वाले सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को दर्शकों का घर से बाहर आने के बाद भी लगातार प्यार मिल रहा है। जी हां, लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से यह जोड़ी एक है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं, और उनकी यह ख्वाहिश पूरी हो चुकी है।

शहनाज कर चुकी हैं प्यार का इजहार

सिडनाज़ की जोड़ी के बिग बॉस के सीज़न 13 में खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों काफी रोमांटिक अंदाज़ में भी नज़र आते थे। जैसे कि आप इस बात से तो वाकिफ ही हैं कि शहनाज कौर गिल ने बिग बॉस घर में ही सिद्धार्थ संग अपने प्यार का इजहार कर दिया था, लेकिन वहीं सिद्धार्थ ने हमेशा इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। इन दोनों की जोड़ी इतनी मशहूर हुई कि सिडनाज के नाम से इस जोड़ी की अलग फैन फॉलोइंग बन गई। इस बीच खबरें ये भी आईं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस बात की पुष्टि दोनों ने नहीं की। इसी बीच शनिवार को यह दोनों इंस्टाग्राम पर एक साथ लाइव आए जिसे देख हर कोई हैरान भी हुआ और बेहद खुश भी।

शहनाज और सिद्धार्थ ने लाइव चैट कर फैंस को बनाया दीवाना

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ पहली बार शूट किया गया लाइव वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिडनाज की वही पुरानी कैमिस्ट्री दिख रही है, दोनों कभी लड़ते हैं तो कभी एक-दूसरे को टीज करते दिखाई दे रहे हैं। खास बात तो यह है कि इस वीडियो के लिए शहनाज खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची। वीडियो में शहनाज गिल कह रही हैं कि मैं अपनी बिग बॉस-13 की ट्रॉफी लेने आई हूं। वीडियो में शहनाज-सिद्धार्थ बिग बॉस में अपने बोले हुए डायलॉग्स एक बार फिर दोहराते हुए नजर आए। सिडनाज के इस वीडियो को उनके फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं। एक बार फिर से दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया।

मुझसे शादी करोगे सीरियल में नजर आई थी शहनाज़

बिग बॉस घर से पॉपुलर होकर निकली शहनाज बाद में कलर्स के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज़ ने सिद्धार्थ के लिए हमेशा अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया है कि वो उनसे प्यार करती हैं। कई बार शहनाज़ ने सिद्धार्थ के पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स करतीं हैं। हालांकि फिलहाल सिद्धार्थ ने ऐसा नहीं किया है।

म्यूजिक वीडियो में सिडनाज ने किया साथ काम-

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने सॉन्ग भुला दूंगा में पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम किया। सॉन्ग भुला दूंगा में भी अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से एक बार फिर से सिडनाज दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

बॉलीवुड और छोटे पर्दे से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button