मनोरंजन

शादी के पवित्र बंधन में बंध गए राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, देखें वायरल Wedding Photos-Video

कोरोना काल में लॉकडाउन के कारण सभी लोगों का कामकाज प्रभावित हुआ है। ऐसे में शादियों पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। यदि कोई लॉकडाउन के दौरान शादी करता है तो सभी नियमों का पालन करना बहुत ही जरूरी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से सितारे हैं जो लॉकडाउन के दौरान विवाह के बंधन में बंध गए हैं। इसी बीच फिल्म बाहुबली के फेम एक्टर राणा दग्गुबाती भी बीती रात मिहिका बजाज से शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। सभी लोगों को इनकी शादी का काफी लंबे समय से इंतजार था। अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में संपन्न हुई है। इनकी शादी समारोह में कुछ गिने-चुने लोगों ने ही दस्तक दी थी। साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे इनकी शादी में शामिल हुए थे। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए इस हाई प्रोफाइल शादी में सभी नियमों का पालन किया गया है और शादी में 30 खास मेहमानों को निमंत्रण दिया गया था।

 

View this post on Instagram

 

Happy ever after @ranadaggubati @miheeka ❤️❤️ your god bless you both , all happiness and love comes to u both . Happy Happy new life ? #RanaMiheeka and welcoming miheeka to the daggubati family 🙂 #ranadaggubati #Miheekabajaj #ranamiheekawedding

A post shared by Rana Daggubati ♥️ Diehard Fans (@ranadaggubatif) on

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इनकी शादी में बहुत ही कम लोग दिखाई दे रहे हैं। इस हाई प्रोफाइल शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियों का विषय बनी हुई है। यह दोनों कपल खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं।

लॉकडाउन के समय में इन्होंने अपनी सगाई की खबर देखकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। वहीं अब यह खूबसूरत कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। शादी की तस्वीरों के अंदर मिहिका बजाज ने हल्का गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। एक तस्वीर में राणा दग्गुबाती अपनी पत्नी मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

जैसा कि आप सभी लोग इन दोनों रोमांटिक कपल्स की तस्वीरें देख रहें हैं। इन तस्वीरों में मिहिका बजाज रेड और क्रीम कलर के डिजाइनर लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। वहीं राणा दग्गुबाती ने भी क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। वैसे मानना पड़ेगा, शादी के जोड़े में मिहिका बजाज किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं हैं। वैसे तो यह बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन शादी के जोड़े में इनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं। राणा दग्गुबाती की दुल्हनियां बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इनकी शादी का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर यह खूबसूरत कपल सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

ranadaggubati and MiheekaBajaj take the vows! #RanaMiheekaWedding #RanaMiheeka #RanaDaggubati #MiheekaBajaj

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। पुजारी से लेकर मेहमान तक सामाजिक दूरियां बनाकर एक-एक फुट पर खड़े हैं। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। फैंस भी लगातार कमेंट कर रहें है।

आपको बता दें कि राणा दग्गुबती फिल्म “बाहुबली” से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की हैं। इस फिल्म में इन्होने “भल्लालदेव” का किरदार निभाया है। अपने इस किरदार से यह सुर्खियों में काफी बने हुए थे। अगर हम मिहिका बजाज की बात करें तो यह एक सफल बिजनेस वुमन है और उनकी खुद की एक कंपनी है।

Related Articles

Back to top button