बॉलीवुड

कपूर खानदान की बहू बनकर आलिया भट्ट की जिंदगी में आए ये बड़े बदलाव, खोल दिया राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को इंजॉय कर रही हैं। जब से अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, तब से उनके फैंस और परिवार उनके आने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर करण जौहर का शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन स्ट्रीम होने जा रहा है। इस शो के पहले धमाकेदार एपिसोड में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। करण जौहर ने इन दोनों कलाकारों से कुछ दिलचस्प बातें की हैं। शो मे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों ही दिल खोल कर बातें करते हुए नजर आने वाले हैं। शो में आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि कपूर खानदान में शामिल होने के बाद उनका जीवन किस प्रकार बदल गया है।

आलिया-रणवीर बने करण जौहर के पहले गेस्ट

कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले ही एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, करण के सामने काउच पर बैठेंगे। ऐसे में करण जौहर के शो के नए सीजन की शुरुआत बहुत ही मजेदार एपिसोड के साथ होने जा रही है। इसकी एक झलक एपिसोड के टीजर्स में फैंस पहले ही देख चुके हैं।

शो में करण जौहर अपने गेस्ट आलिया भट्ट और रणवीर सिंह से सेलिब्रिटी रिलेशनशिप, अपने पार्टनर्स को सपोर्ट करने और शादी के बाद की उनकी जिंदगी पर बात करते हुए नजर आएंगे। आलिया भट्ट ने शो में कपूर खानदान में फिट होने के अपने एक्सपीरियंस पर भी खुलकर बातचीत की।

कपूर खानदान की बहू बनने पर आलिया भट्ट ने कही ये बात

आपको बता दें कि अप्रैल में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी की थी। इसके बाद आलिया भट्ट का यह पहला इंटरव्यू होगा और अभिनेत्री ने शेयर किया कि कपूर परिवार में शामिल होने के बाद उनकी जिंदगी कैसी बदल गई है। आलिया भट्ट ने एक न्यूक्लियर फैमिली से बॉलीवुड के कपूर खानदान में शिफ्ट होने और उनकी चीजों को अपनाने के बारे में बात करते हुए यह कहा कि “मुझे मेरे, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पाला गया है। बस इतना ही था। हमारी बातचीत बहुत सीमित थी। हम सभी बहुत करीब थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे।”


आलिया भट्ट ने आगे बातचीत करते हुए यह कहा “हम बड़े पैमाने में सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे। सबने अपना-अपना काम किया, लेकिन कपूर फैमिली में सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं, आप साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ एक साथ होता है। यह प्यारा है। मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नया एक्सपीरियंस दिया है।”

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को कर रही हैं एन्जॉय

alia bhatt

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लगभग 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया, जिसके बाद 14 अप्रैल 2022 को दोनों ने शादी की थी। जून में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर किया था और यह लिखा कि “हमारा बेबी…जल्द आ रहा है।”

इन दिनों आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। वहीं आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी को लेकर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल बना हुआ है। अब तो आलिया और रणबीर के बच्चे के जन्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

Related Articles

Back to top button