मनोरंजन

एक-दूजे के हुए पायल रोहतगी और संग्राम सिंह, 12 साल से कर रहे थे डेट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने आगरा शहर में जेपी पैलेस में शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। गौरतलब है कि यह कपल करीब 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

दोनों ने साल 2014 में सगाई रचाई थी जिसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ थे और अब शादी के बंधन में बंध कर दोनों अपने एक नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। आइए देखते हैं पायल और संग्राम सिंह की शादी की तस्वीरें..

12 साल डेटिंग के बाद एक-दूजे के हुए पायल और संग्राम

वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लाल रंग के जोड़े में पायल रोहतगी बेहद खूबसूरत लग रही है। वही दूल्हे राजा संग्राम सिंह भी शेरवानी में काफी हैंडसम दिखाई दिए। शादी के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाई दिए। बता दे शादी से पहले इस कपल ने माता पार्वती और महादेव के मंदिर में आशीर्वाद लिया। इसके बाद सात फेरे लिए।‌ फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। इस खास मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

payal rohatgi

बात की जाए पायल रोहतगी के दुल्हन लुक के बारे में तो उन्होंने पारंपरिक लाल रंग के जोड़े के साथ साथ न्यूड मेकअप किया और लाइट मेहरून ज्वैलरी पहनी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी। गौरतलब है कि इससे पहले पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें भी काफी चर्चा में रही थी और फैंस ने इन्हें काफी पसंद किया था।

payal rohatgi

संग्राम सिंह ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बेहतर खूबसूरत कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा कि, “पाyal ke Sangराम।” वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि संग्राम पायल की मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आ रहे हैं। जहां पायल का जन्म 9 नवंबर 1984 को हैदराबाद आंध्र प्रदेश में हुआ तो वही संग्राम सिंह का जन्म 21 जुलाई 1985 को रोहतक के हरियाणा में जन्म हुआ।

कभी मां नहीं बन पाएगी पायल रोहतगी

बता दें, पायल और संग्राम की पहली मुलाकात हरियाणा और दिल्ली के हाईवे रोड पर हुई थी लेकिन रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ के पहले सीजन में इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। यहीं से इन दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा और इसके बाद इन दोनों ने रियलिटी शो नच बलिए-7 में हिस्सा लिया जहां पर लोगों ने इन्हें खूब पसंद किया। इसके बाद से ही यह करीब 12 सालों से एक-दूसरे के साथ है।

payal rohatgi

बता दे इन दोनों ने साल 2014 में गुजरात में सगाई रचाई थी। उनकी सगाई को भी करीब 8 साल का समय हो चुका है और अब यह हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। बता दे जब पायल रहतोगी ने कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप इंडिया’ में हिस्सा लिया था, तब इस दौरान उन्होंने साझा किया था कि वह कभी मां नहीं बन सकती। हालांकि संग्राम को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह हमेशा से पायल के साथ खुश है।

payal rohatgi

Related Articles

Back to top button