मनोरंजन

जानिए इन मशहूर टीवी एंकर्स की पत्नियों के बारे में खास, जो अपनी फील्ड में हैं स्टार

टेलीविजन पत्रकारिता में एक से बढ़कर एक ऐसे कई मशहूर पत्रकार मौजूद हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन के साथ राजनीति, खेल और मनोरंजन जगत की हर अपडेट को बखूबी लोगों के समक्ष रखा है। आज वह सभी टीवी एंकर्स किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। खास बात तो यह है कि उनके फॉलोअर्स की संख्या भी किसी मशहूर बॉलीवुड स्टार की हस्ती से कम नहीं है। लेकिन आप में से बहुत कम लोग ही उन पत्रकारों की पत्नियों के नाम और उनकी पहचान से वाकिफ होंगे। मगर वो भी अपनी फील्ड की स्टार हैं। तो आइए आप भी जानिए मशहूर टीवी एंकर्स की पत्नियों के बारे में खास जिनसे आप भी होंगे अनजान।

दीपक चौरसिया की पत्नी अनुसूया रॉय

न्यूज नेशन के जाने-माने मशहूर एंकर दीपक चौरसिया को तो आप बखूबी पहचानते होंगे। उनकी पत्नी का नाम अनुसूया रॉय है। जानकारी के लिए बता दें कि अनुसूया भी पत्रकारिता से जुड़ी हैं और एनडीटीवी जैसे संस्थानों में काम कर चुकी हैं। उनका रुतबा भी किसी स्टार से कम नहीं हैं।

रवीश कुमार और नयना दास गुप्ता

एनडीटीवी के मशहूर पत्रकार औऱ मैग्सेसे अवार्ड विजेता रवीश कुमार की पत्नी का नाम नयना दास गुप्ता है। बता दें कि नयना दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित लेडी श्रीराम कॉलेज में इतिहास पढ़ाती हैं।

सुधीर चौधरी और नीति चौधरी

जी न्यूज के जाने-माने संपादक और एंकर सुधीर चौधरी की पत्नी का नाम नीति चौधरी है। नीति उस वक्त चर्चा में आई थीं जब नवीन जिंदल मामले में सुधीर चौधरी जेल में बंद थे और नीति ने उनकी रिहाई के लिए कैंडल मार्च भी निकाला था।

एंकर रजत शर्मा की पत्नी रितु धवन

इंडिया टीवी के मशहूर संपादक और एंकर रजत शर्मा के नाम से तो बच्चा-बच्चा भी वाकिफ होगा। रजत शर्मा ने अपनी एंकरिंग और पत्रराकिता के साथ ना सिर्फ राजनेता बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स को भी चक्करों में डालकर रख दिया। अगर सही मायने में देखा जाए तो अपने सवालों-जवाबों से रंजत शर्मा सबको सोच में डाल देते हैं। बता दें कि हर बार अपने सवाल-जवाब से सबके होश उड़ाने वाले एंकर रजत शर्मा की पत्नी रितु धवन बेहद खूबसूरत हैं। रितु इंडिया टीवी में मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ का पदभार संभालती हैं। यह ना सिर्फ अपने काम बल्कि खूबसूरती के मामले में भी सबको पीछे छोड़ती हैं।

एंकर राहुल कंवल की पत्नी जसलीन धनोटा

इंडिया टूडे ग्रुप के एंकर राहुल कंवल को भी आप खूब पहचानते होंगे। उनकी पत्नी का नाम जसलीन धनोटा है। राहुल और जसलीन ने साल 2011 में शादी रचाई थी। जसलीन कम्युनिकेशन फॉर यूएन नाम की संस्था के लिए काम करती हैं।

राजदीप सरदेसाई और सागरिका घोष

मशहूर एंकर राजदीप सरदेसाई की पत्नी का नाम सागरिका घोष हैं। राजदीप की ही तरह सागरिका भी देश की नामी पत्रकारों में से एक हैं।

अरनब गोस्वामी औऱ सम्यब्रत रे गोस्वामी

मशहूर एंकर अरनब गोस्वामी की पत्नी का नाम सम्यब्रत रे गोस्वामी है। बता दें कि सम्यब्रत रिपब्लिक टीवी की को-ओनर हैं।

ऐसी ही दिलचस्प कहानियों के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button