बॉलीवुड

जमीन पर लेटकर नेहा कक्कड़ ने पति संग किया मजेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों जमीन पर लेटे हुए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है जिसे सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

neha kakkar

वारयल हुआ नेहा और रोहन का मस्तीभरा वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा और रोहनप्रीत जमीन पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं और जमकर दोनों डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि, “अगर आपका पार्टनर बिना शराब के इस तरह से डांस कर सकता है तो उससे शादी कर लीजिए।”

वीडियो के अंत में रोहन ने ‘मिस यू नेहू’ इसके अलावा रोहन ने लिखा कि, “लाडो तेरी बहुत याद आ रही है, जल्दी आ जाओ प्लीज नेहू।” नेहा ने रोहन के इसके जवाब में लिखा कि, “Wow! मैं जल्दी ही घर आ रही हूं लव।” बता दें, वीडियो में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का गाना ‘आज की पार्टी मेरी तरफ से’ बज रहा है जिस पर यह दोनों जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

रिपोर्ट की मानें तो यह वीडियो किसी की बर्थडे पार्टी का है जिसमें रोहन और नेहा कक्कड़ ने रंग जमाया था। बता दें, फैंस भी इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मैं अपने आपको यह क्यूट वीडियो बार-बार देखने से नहीं रोक पा रही हूं।”

neha kakkar

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “लाडो आजा जल्दी, पाजी इंतज़ार भी कर लो थोड़ा।” वहीं एक ने लिखा कि, “यह कैसा डांस है नेहू?” एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, “सबके सब नशे में हैं।” एक अन्य ने लिखा कि, “पागल हो गए ये तो।” एक यूजर ने लिखा है, “झाड़ू लगाने का कॉन्ट्रैक्ट मिला है क्या।” इसके अलावा भी कई लोगों ने नेहा के इस वीडियो पर कमेंट्स किए।

neha kakkar

यहां हुई थी नेहा और रोहन प्रीत की पहली मुलाकात
बता दें, नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी रचाई थी। दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। जहां नेहा कक्कड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉपुलर है तो वही रोहनप्रीत पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। नेहा और रोहनप्रीत सिंह पहली बार सॉन्ग ‘नेहु का ब्याह’ के सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए।

neha kakkar

पिछले दिनों नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरे भी समाने आई थी। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिनमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि, नेहा कक्कड़ मां बनने वाली है। हालाँकि बाद में नेहा ने बताया कि, वह उनके किसी गाने की शूटिंग की तस्वीरें थी।

बात की जाए नेहा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही ‘एक विलन रिटर्न्स’, ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘लाइगर’, ‘रक्षाबंधन’ जैसी फिल्मों में गाना गाने वाली है।

source

https://hindi.asianetnews.com/bollywood/neha-kakkar-danced-while-lying-on-the-ground-with-her-husband-that-people-said-everyone-is-drunk-gga-resn9q

https://www.aajtak.in/entertainment/bollywood-news/story/neha-kakkar-naagin-dance-with-husband-rohanpreet-singh-video-viral-singer-tmovb-1496712-2022-07-10

https://www.india.com/hindi-news/entertainment-hindi/neha-kakkar-with-husband-rohanpreet-singh-performed-naagin-dance-by-rolling-on-the-ground-viral-video-5504562/

Related Articles

Back to top button