बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने बताया शादी के बाद सुहागरात पर क्या क्या हुआ, लोग भी देने लगे अपनी राय

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट ने हाल ही में हैंडसम हंक रणबीर कपूर से शादी रचाई। शादी के बाद से ही यह दोनों सुर्खियों में है। वहीं दोनों ने माता-पिता बनने की घोषणा कर फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह पैदा कर दिया है। अब इसी बीच आलिया भट्ट मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 वे में पहुंची जिसमें आलिया भट्ट ने अपने निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए।

इस दौरान आलिया भट्ट से सुहागरात से जुड़ा सवाल भी पूछा गया जिसके जवाब ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया। आइए जानते हैं आलिया भट्ट ने ऐसा क्या कहा और इस टॉपिक पर अन्य लोगों की क्या राय है?

शादी के बाद सुहागरात कितनी जरुरी?
जब आलिया भट्ट से सुहागरात के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, “सुहागरात जैसा कुछ नहीं होता है क्योंकि आप थके हुए होते हैं।” गौरतलब है कि जिन लोगों की शादी हुई होती है उनके लिए सुहागरात काफी मायने रखती, लेकिन दिन भर की थकान के बाद एक कपल के लिए इतनी भी ज्यादा जरूरी नहीं होती जितनी इसके लिए बातें की जाती हैं।

alia bhatt and ranbir

बता दे कई लोग ऐसे होते हैं जो सुहागरात के दिन इंटिमेट नहीं होते क्योंकि उनमें इतनी उर्जा नहीं होती है। वे पहले से ही शादी से जुड़े रस्मो रिवाज और कामों को करते हुए थक जाते हैं। ऐसे में सुहागरात के लिए स्पेशल दिन निकालना चाहिए। बता दे इस पर कई लोगों की राय भी जानने की कोशिश की गई जो इस प्रकार है…..

alia bhatt and ranbir

एक ने कहा कि, “जब मेरी सुहागरात थी, तो मैं थकान से बेड पर लेट गई थी। मेरे पति ने पहले मुझे थोड़ी देर घूरा और फिर जोर-जोर से हंसने लगे। मैंने भी उन्हें सो जाने के लिए कहा और हमने साथ में एक यादगार रात बिताई और एक-दूसरे को गले लगाकर सो गए।”

alia bhatt

वहीं एक अन्य ने अपनी राय साझा करते हुए कहा कि, “शादी के पूरे दिन की रस्मों के बाद, मैं और मेरी पत्नी थके हुए थे। हमारे अंदर सेक्स करने के लिए कोई ऊर्जा नहीं बची थी। हालांकि, हम दोनों ने पहले ही तय कर लिया था कि कुछ भी हो, हम ऐसा जरूर ट्राई करेंगे, क्योंकि इसे पूरा करना हमारा लक्ष्य था। लेकिन ये बहुत ही मूर्खतापूर्ण लक्ष्य था, हमने कई कोशिश भी की औऱ खूब हंसे।”

alia bhatt

एक ने कहा कि, “मैं आलिया की बात से पूरी तरह से सहमत हूं। उनकी तो अपने घर में परिवारवालों के साथ प्राइवेट वेडिंग थी। लेकिन उन लोगों के बारे में सोचिए, जो कपल्स बिग फैट इंडियन वेडिंग करते हैं, जहां वे घंटो अपने गेस्ट को ग्रीट करते रहते हैं। ये बहुत थकाऊ हो जाता है और इसके बाद सुहागरात के लिए बिल्कुल भी ऊर्जा नही रह जाती है।” इसके अलावा भी कई लोगों ने अपनी राय साझा की।

alia bhatt

आलिया की अपकमिंग फ़िल्में
वही बात की जाए आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘ब्रह्म शास्त्र’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता और उनके पति रणबीर कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा आलिया भट्ट के पास ‘जी ले जरा’ और ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ शामिल है।

Related Articles

Back to top button