मनोरंजन

दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा गजब डांस, Video देखकर लोग बोले- रब ने बना दी जोड़ी

इंटरनेट पर रोजाना ही कोई ना कोई डांस वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों शादी-ब्याह से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिनमें दूल्हा-दुल्हन के साथ साथ परिवार के लोग रिश्तेदार और दोस्त खूब मस्ती-मजाक और डांस करते हुए नजर आते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़ा हुआ डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

अक्सर देखा गया है कि अपनी ही शादी में दूल्हा-दुल्हन भी खुशी से डांस करते हुए दिखते हैं, जिसके कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इस तरह के वीडियो को लोगों द्वारा इतना पसंद किया जाता है कि देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो जाते हैं। इसी बीच कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर शेयर किया गया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की जो केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, वह वाकई में लाजवाब है। बहुत से यूजर्स ऐसे हैं जो दुल्हन को शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर डांस से मचाया धमाल

आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन की यह प्यारी जोड़ी दिल खोलकर स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया गया है। दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा हुआ यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और खूब व्यूज भी बटोर रहा है। भले ही यह वीडियो कुछ सेकंड का है परंतु इस वीडियो ने बहुत से लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

दूल्हा-दुल्हन के इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के चेहरे पर खुशी साफ साफ झलक रही है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की यह जोड़ी बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा के मशहूर गाने “तुमसा कोई प्यारा…” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। दूल्हा-दुल्हन की नजर एक दूसरे से हट नहीं पा रही है। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि कपल एक दूसरे में खोए हुए डांस कर रहे हैं।

लोगों को बहुत भा रही है जोड़ी

महज 30 सेकंड के इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की बॉन्डिंग देखने लायक है। सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में यह लिखा गया है कि “जोड़ी सही मायने में एक दूसरे के लिए बनी है।” कपल के चेहरे की खुशी ने सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। इस ट्रेंडिंग वीडियो को अब तक हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा वीडियो


आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 15000 से भी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि 1500 लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट भी किया है। इस वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button