विशेष

सनी लियोनी ही नहीं ट्रांसपैरेंट ड्रेस में यह अभिनेत्रियों भी बटोर चुकी हैं खूब सुर्खियां, नंबर 6 है सबसे खास

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मी स्टार ना सिर्फ अपने अभिनय बल्कि स्टाइलिश फैंशन लुक के चलते भी चर्चा में रहते हैं। इस लिस्ट में सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। यही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां हर तरह के फैशन पर हाथ आजमाती हैं। जिसमें इन दिनों ट्रेंड पर हैं ट्रांसपैरेंट ड्रेस। अपनी ट्रांसपैरेंट ड्रेस में कई अभिनेत्रियों सुर्खियां बटोर चुकी हैं। तो आइए आप भी नजर मारिए उन अभिनेत्रियों के ऊपर खास जो अपनी ट्रांसपैरेंट ड्रेस में बटोर चुकी हैं खूब वाह-वाही।

सनी लियोनी

अपनी बोल्ड एंड हॉट लुक से चर्चा का विषय बनी रहने वाली सनी का अंदाज भी बेहद कातिलाना है। यह भी ब्लैक ट्रांसपैरेंट ड्रेस में नजर आ चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो की अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह की तरह अतरंगी स्टाइल अपनाती हुईं नजर आने लगी हैं। दीपिका ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से बल्कि अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा दीपिका भी ट्रांसपैरेंट ड्रेस में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। आप देख सकते हैं इस व्हाइट ट्रांसपैरेंट टॉप वाले ड्रेस में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। दीपिका का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म 83 में पति रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

इलियाना डि क्रूज

साउथ और बॉलीवुड सुपरस्टार इलियाना डि क्रूज भी अपने अभिनय के साथ-साथ स्टाइलिश लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। जी हां, इलियाना डि क्रूज भी ट्रांसपैरेंट ड्रेस में हाथ आजमा चुकी हैं और अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं। हालांकि अपनी इस ड्रेस सेंस के चलते उन्हें फैंस का नाराजगी का सामना भी करना पड़ा था, और उन्हें ट्रोल भी किया गया।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड की शान प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रियंका अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। यही नहीं बल्कि कई बार अपने बोल्ड फैशन सेंस के कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी चुकी हैं। प्रियंका अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। वहीं प्रियंका ट्रांसपैरेंट ड्रेस में भी अपना कातिलाना अंदाज दिखा चुकी हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अपने पति निक जोनास के साथ इस ब्लैक ट्रांसपैरेंट ड्रेस में प्रियंका का कातिलाना अंदाज नजर आ रहा है।

श्रद्धा कपूर का ट्रांसपैरेंट ड्रेस में कातिलाना अंदाज

श्रद्धा कपूर की ये हॉट लुक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। एक फोटोशूट के लिए श्रद्धा ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस को चुना था, और इस लुक के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इस लिस्ट से भला कैसे पीछे रह सकती हैं। वह एक ईवेंट में इस मरून ट्रांसपैरेंट गाऊन में नजर आई थीं। इस ड्रेस के लिए सोनाक्षी को लोगों ने खूब ट्रोल भी किया था।

बॉलीवुड से जुड़ी तमाम अपडेट्स जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button