अजब ग़जब

कुत्ते के प्यार में पागल है ये शेर, खुलेआम चूमकर जताता है प्यार, ऐसे शुरू हुई इनकी Love Story

शेर जंगल का राजा होता है। जंगल के सभी जानवर उससे खौफ खाते हैं। वह जहां से भी गुजरता है बाकी जानवर अपना रास्ता बदल लेते हैं। शेर एक ऐसा जानवर होता है जो सभी पर अपना रौब झड़ता है। वह किसी के आगे झुकना पसंद नही करता है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अनोखे शेर से मिलवाने जा रहे हैं जो एक कुत्ते के सामने न सिर्फ झुका, बल्कि बेहद प्यार से पेश भी आया। या फिर यूं कहे वह बेहद रोमांटिक हो गया। आलम ये था कि उसने प्यार से कुत्ते का पैर तक चूम लिया।

जब शेर ने चूमा कुत्ते का पंजा

दरअसल सोशल मीडिया पर कुत्ते और शेर का एक रोमांटिक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक बाड़े में कुत्ता खड़ा है। तभी उसके पास एक शेर आ जाता है। वह पहले कुत्ते को सूंघता है। फिर उसका पंजा अपने पंजे पर रखता है और उसे प्यार से चूम लेता है।

कुत्ते के प्रति शेर का यह प्यार देख लोग हैरान हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि शेर कुत्ते को इतना चाह सकता है। वहीं हैरत की बात ये भी है कि कुत्ता भी शेर के पास बिंदास खड़ा रहता है। वह उससे थोड़ा सा भी नही डरता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई इस कुत्ते और शेर की लव स्टोरी जानना चाहता है।

बचपन के दोस्त शेर कुत्ता

बता दें कि ये वीडियो मैक्सिको के Black Jaguar White Tiger foundation का है। शेर और कुत्ता आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं। वे बचपन से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं। कुत्ते का नाम कैमिलिया है जबकि शेर का नाम मिकी है। दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगता है। इसलिए दोनों आपस में मिलजुलकर रहते हैं।

कुत्ते और शेर का यह रोमांसटिक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक 7 करोड़ 16 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। जिस बंदे ने वीडियो शेयर किया है उसने कैप्शन में लिखा कि ‘शेर कुत्ते से माफी मांग रहा है।’ हालांकि वह सच में माफी मांग रहा है या सिर्फ प्यार जता रहा है ये तो शेर ही बता सकता है।

यहां देखें शेर और कुत्ते का रोमांटिक वीडियो

इन जंगली जानवरों को भी है इंसानों से प्यार

लोग आमतौर पर जंगली जानवरों को खतरनाक समझते हैं। लेकिन वह एक बार जिसे प्यार करने लगे उसके साथ अच्छ से पेश आते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे जंगली जानवरों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने इंसानों को नुकसान पहुंचाने की बजाय उन पर बहुत प्यार लुटाया।

वैसे आप लोगों को जानवरों का ये रोमांटिक अंदाज कैसा लगा?

Related Articles

Back to top button