बॉलीवुड

कैसे हुई थी मौत, पिछले जन्म में क्या करते थे चंकी पांडे? एक्टर ने बताई अपने पिछले जन्म की कहानी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके मशहूर अभिनेता चंकी पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिछले जन्म से जुड़ी कई सारी बातें करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में चंकी पांडे बता रहे हैं कि, उनकी मौत कैसे हुई? बता दें, सोशल मीडिया पर यह वीडियो को पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

chunky pandey

चंकी पांडे ने एक एक कर खोले पूरे राज

दरअसल, यह क्लिप साल 2010 में आए सीरियल ‘राज पिछले जन्म का’ की है जिसमें होस्ट के रूप में मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन दिखाई दे रहे थे। वही वीडियो में देखा जा सकता है कि चंकी पांडे बेंच पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उनका पास्ट लाइफ रिग्रेशन हो रहा है। इसी दौरान वह बताते हैं कि कैसे उनकी जान चली गई।

बता दें, इस शो में डॉ तृप्ति जैन लोगों को पिछले जन्म में लेकर जाती थी। ऐसे में चंकी पांडे जब शो में गए तो उन पर भी यह नुस्खा आजमाया गया और उन्होंने अपनी पास्ट लाइफ के बारे में कई राज खोलें। देखा जा सकता है कि इस वीडियो में चंकी पांडे ब्रिटिश रूल के वक्त की बात कर रहे हैं।

chunky

वही डॉक्टर उनसे पूछती है कि, ये सोना आपको कहां ले जाना है? इसके जवाब में चंकी कहते हैं कि, गोवा। अंग्रेज लड़की है, गोरी है। इसके बाद पूछा गया कि, उसका नाम क्या है तो वह बताते हैं, रेबेका। आगे चंकी पांडे बताते हैं कि, उनकी शिप पर अटैक हो जाता है और वह मर जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JUST SURAJ JOKES (@justsurajjokes)

बता दें, जैसे ही फैंस को यह वीडियो देखने को मिला तो हर कोई कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। हालांकि कई लोगों ने चंकी पांडे का मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने कहा कि, “बचपन में वह यह शो देखा करते थे।” एक अन्य ने लिखा कि, “चंकी पांडे अपनी जिंदगी में एक बार ही सही, क्या ऐक्टिंग की है।” एक यूजर ने लिखा कि, “मैं ये एपीसोड्स देखा करता था और सोचता था कि ये स्क्रिप्टेड नहीं असली हैं।”

chunky pandey

ऐसा रहा चंकी पांडे का अब तक का करियर

बात की जाए चंकी पांडे की करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में करीब 80 फिल्मों में काम किया है। चंकी पांडे ने साल 1987 में रिलीज हुई फिल्म ‘दरार’ से अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि उन्होंने फिल्म ‘तेजाब’ में मुन्ना के किरदार से एक खास सफलता हासिल हुई। इसके बाद वह कई फिल्मों का हिस्सा बने। बता दे चंकी पांडे की दो बेटियां हैं जिनमें एक बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

chunky pandey

Related Articles

Back to top button