बॉलीवुड

अरबाज बोले- बीवी वह नहीं दे पाई जो विदेशी GF दे रही है, किया मलाइका संग अपनी रातों का खुलासा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक जमाने में बॉलीवुड के पॉपुलर मैरीड कपल हुआ करते थे। दोनों 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी से दोनों को एक बेटा अरहान खान भी हुआ। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बीच अनबन बढ़ने लगी। ऐसे में 2017 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। तलाक के बाद मलाइका अकेले ही अपने बेटे की परवरिश कर रही है। हालांकि अरबाज बेटे की परवरिश में आर्थिक रूप से मदद करते हैं।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग रहकर काफी खुश हैं। जहां एक तरफ मलाइका खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर अरबाज विदेशी बाला जॉर्जिया एंड्रियानी संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। जॉर्जिया इटली की रहने वाली हैं। वे पेशे से एक मॉडल, एक्ट्रेस और डान्सर हैं। वे अरबाज को 2018 से डेट कर रही हैं।

अरबाज और मलाइका को एक दूसरे से अलग हुए 5 साल बीत चुके हैं। लेकिन आज भी लोग ये बात जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो वे अलग हो गए। मलाइका के पक्ष में बात की जाए तो वह इस रिश्ते से खुश नहीं थी। उन्हें अरबाज की कुछ आदतें पसंद नहीं थी। ये आदतें कथित रूप से जुआ खेलने की लत थी। वहीं मलाइका का मानना था कि जब वह किसी रिश्ते से खुश नहीं थी तो उन्होंने इससे बाहर निकलना ही सही समझा।

जॉर्जिया मुझे वह देती है जो मलाइका नहीं दे पाई

कहा जाता है कि मलाइका और अरबाज के बीच रोज झगड़े हुआ करते थे। इन झगड़ों से तंग आकर ही अरबाज ने भी अपनी राहें अलग कर ली। अरबाज खान ने अपने और मलाइका के रिश्ते के राज खोले हुए कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि ‘एक टाइम था जब मैं मलाइका की काफी चिंता किया करता था। लेकिन अब सब खत्म हो गया है’

अरबाज आगे कहते हैं ‘आपको ऐसी सिचूऐशन में सामने वाले को माफ करना पड़ता है या भूल जाना पड़ता है। जब आप किसी को भूल जाते हैं तो उसे माफ भी कर ही देते हैं। तब आपको अपनी मर्जी से लाइफ के फैसले लेकर आगे बदना पड़ता है।’

अरबाज ने ये भी बताया कि वे विदेशी बाला जॉर्जिया संग अच्छा टाइम बीता रहे हैं। हालांकि अभी उन्होंने अपने रिश्ते के फ्यूचर के बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। अरबाज कहते हैं कि मैं जार्जिया के जितना अधिक खुश हूं उतना कभी मलाइका के साथ नहीं था। मलाइका को हर रात बस मुझ से कोई न कोई शिकायत हुआ करती थी। कोई ऐसा दिन नहीं गया जब हमारी लड़ाई न हुई हो। इसलिए हमने इस रिश्ते को खत्म कर देना ही सही समझा।

मतलब मलाइका अरबाज को वह खुशी और शांति नहीं दे पाई जो जॉर्जिया ने दिया। दूसरी तरफ मलाइका भी अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ बेहद खुश हैं। हालांकि ये प्रेमी जोड़ा शादी कब करेगा इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button