विशेष

16 साल बाद एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहती टेलीविजन इंडस्ट्री की ये चर्चित जोड़ी, ये है कारण

बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री दोनों में ही कई स्टार्स कपल्स कई साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला लेते हैं। कभी कभी तो कपल्स काफी साल एक दूसरे के साथ बिताते हैं और बाद में अंडरस्टैंडिंग ना मिलने या किसी भी कारण से अलग हो जाते हैं। उन्हीं में अब टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी मानिनी डे और मिहिर मिश्रा ने 16 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

मानिनी और मिहिर 16 साल बाद हुए अलग-

मिली जानकारी के मुताबिक टेलीविजन अभिनेत्री मानिनी डे और मिहिर मिश्रा के बीच के रिश्ते में लंबे समय से खटपट चल रही है। दरअसल, अभिनेत्री मानिनी डे और मिहिर मिश्रा ने 16 साल पहले शादी की थी, लेकिन पिछले 6 महीने से दोनों एक- दूसरे से अलग रह रहे हैं। जहां इस वक्त मानिनी अपनी 16 साल की बेटी के साथ रह रही हैं वहीं मिहिर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं।

6 महीने से अलग रह रहे हैं मानिनी-मिहिर

मीडिया के साथ हुई एक खास बातचीत के दौरान मानिनी डे ने कहा है कि शादी हर रिश्ते की तरह है और इसमें उतार-चढ़ाव भी होते हैं। उन्होंने कहा, ”हां, यह सच है कि मैं और मिहिर 6 महीने से अलग रह रहे हैं। हमारे अलग होने के पीछे एक बहुत ही व्यक्तिगत कारण है जिसको लेकर मैं बात नहीं कर सकती। मैं हमारे रिश्ते की पवित्रता का सम्मान करती हूं, हमने इस रिश्ते में सब कुछ दिया है लेकिन इसका नतीजा हमारे हाथ में नहीं है।

इसके आगे मानिनी ने बताते हुए कहा कि कई लोगों की शादी को केवल 3 हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन हम 16 साल से साथ रहे हैं। इसका यही मतलब है कि इतने साल से हमारे बीच प्यार रहा और हम साथ रहे। इसके अलावा, लोग और रिश्ते एक-दूसरे से जुड़ते रहते हैं। लेकिन हमारे मामले में हम अलग-अलग जगहों पर मिले और हमारे रास्ते अलग हो गए। हो सकता है कि यह हमारे कर्मों का बकाया कर्ज है जिसे हमें पूरा करना चाहिए।

अपने रिश्ते को लेकर मानिनी ने आगे बताते हुए कहा कि यह और भी कष्ट दायक है क्योंकि कई लोगों को लगा कि हमारा रोमांटिक रिश्ता परियों की कहानियों जैसा है। हम अपने रिश्ते की सुंदरता को जानते हैं, कि हम पहले दोस्त थे और फिर बाद में हम साथी बन गए। मुझे उम्मीद है कि हमारी दोस्ती इस वजह से बच जाएगी, प्रत्येक मनुष्य को जीवन जीने के लिए खुश रहने की आवश्यकता है और उसे किसी भी कीमत पर इससे समझौता नहीं करना चाहिए। इसी के साथ मानिनी डे ने पति मिहिर को उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।

संजीवनी के सेट पर हुई थी मुलाकात

16 साल बाद अलग होने वाली टीवी एक्ट्रेस मानिनी डे ने सीरियल ‘संजीवनी’ के सेट पर मिहिर मिश्रा से मुलाकात की और यहीं से दोनों की दोस्ती हुई। इसके बाद, यह रिश्ता जल्द ही प्यार में बदल गया और आखिर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

छोटे पर्दे से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button