मनोरंजन

बीच सड़क पर उर्फी जावेद ने खून से भरी दोस्त की मांग, वीडियो देख चकराया फैंस का सिर

अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस से फैंस का ध्यान खींचने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। वही उनका अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस भी उन्हें लाइमलाइट में बनाए रखता है। ‌अब इसी बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह खून से मांग भरती हुई नजर आ रही है। आइए जानते ऊर्फी जावेद से जुड़े इस वीडियो के बारे में..

urfi javed

दोस्त की मांग भरने वाला उर्फी जावेद का वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohini Ramnathan (@rotalks)

उर्फी जावेद ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का अंगूठा कटा हुआ नजर आ रहा है। हालांकि यह मामूली चोट है। दरअसल उर्फी जावेद अपने फोन की स्क्रीन साफ कर रही थी तभी उनका अंगूठा कट जाता है और उससे खून निकलने लगता है।

urfi javed

इस वीडियो में उर्फी जावेद के कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं। वहीं उर्फी जावेद मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। जैसे ही उर्फी के अंगूठे से खून निकलता है तो वह उस खून से अपनी फ्रेंड की मांग भर देती है। वहीं उर्फी जावेद के आसपास मौजूद दोस्त मुंह से मजेदार म्यूजिक की धुन निकालते हैं और फिर सभी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दे ऊर्फी जावेद ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “कट गया, लेकिन आज मैं रोई नहीं।” उर्फी इस वीडियो में अपने दोस्त के साथ बेहद खुश दिख रही है।

ईद पर उर्फी जावेद ने अपनाया बोल्ड लुक

बात की जाए उर्फी के लुक के बारे में तो इस दौरान वह ब्रा लेट साड़ी में नजर आई। यह खास लुक उन्होंने ईद सेलिब्रेशन के लिए अपनाया था। इस दौरान ऊर्फी जावेद काफी बोल्ड दिखाई दे रही थी। जैसे ही वह इस रिवीलिंग ब्लाउज को पहनकर पब्लिक में आई तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि उर्फी पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

urfi javed

गौरतलब है कि उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो जाती है। हालांकि उन्हें सर इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बेबाकी अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

urfi javed

हाल ही में उर्फी जावेद को एशिया की मोस्ट सर्च एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल किया गया। इस लिस्ट में वह 57वें पायदान पर रही जिसमें उन्होंने कंगना रनौत, कियारा आडवाणी जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दी।

Related Articles

Back to top button