बॉलीवुड

करण ग्रोवर से शादी टूटने पर छलका जेनिफर विंगेट का दर्द, कहा- मैंने सब खत्म कर दिया और अब..

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट ने अपने करियर में कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। जेनिफर विंगेट को सबसे पहले ‘सरस्वतीचंद्र’ में देखा गया था लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी सीरियल ‘बेहद’ से हासिल हुई। इस सीरियल में जेनिफर विंगेट दमदार किरदार में नजर आई थी जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि इस शो में काम करने के बाद जेनिफर विंगेट की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई।

बता दे जेनिफर विंगेट ने मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी, लेकिन शादी के 2 साल बाद ही इनका रिश्ता टूट गया और तलाक लेकर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अब उन्होंने करण सिंह ग्रोवर संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

jennifer winget

इस टीवी शो में काम करने पर एक दूजे के करीब आए थे जेनिफर और करण
बता दें, जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में एक साथ काम किया था। इसी सीरियल में यह दोनों एक-दूसरे के करीब आए और साल 2012 में इन्होंने क्रिश्चियन रीती रिवाज से शादी रचा ली। हालांकि साल 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया। बता दें जैसे ही जेनिफर ने अपने तलाक की घोषणा की तो हर कोई दंग रह गया था।

jennifer winget

जेनिफर ने बताया कि उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी, लेकिन फिर भी वह बहुत खुश थी और अपनी शादीशुदा इंजॉय कर रही थी लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में ऐसे पल आ गए जब वह बुरी तरह टूट गई और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि, उनके इस रिश्ते में क्या हो रहा है। यही वजह थी कि उन्होंने बाद में तलाक लेने का फैसला कर लिया।

jennifer winget

जेनिफर विंगेट ने कहा कि, “मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है, मैं ब्लैंक हो चुकी थी। दो साल तक मेरे साथ यही हुआ। आगे वो कहती हैं कि एक दिन मैं सोकर उठी। मैंने कहा अब बहुत हुआ। मैं ये बिल्कुल डिजर्व नहीं करती। मैं इंसान को नहीं चाहती और मुझे इससे नफरत है। वो मुझे नहीं चाहता। मैं उसे नहीं चाहती, फिर साथ क्यों रहना और मैंने सब खत्म कर दिया। जब हमारा तलाक हुआ तो मेरी लाइफ काफी प्रभावित हुई थी और हर कोई मुझे बेचारी कहने लगा था लेकिन उस वक्त पर मैंने खुद को संभाला और सही ट्रैक पर लौटने लगी।”

jennifer winget

करण ग्रोवर ने की हैं 3 शादियां
बता दें, जेनिफर विंगेट से पहले करण सिंह ग्रोवर ने साल 2008 में श्रद्धा निगम से भी शादी रचाई थी, लेकिन उनकी यह शादी भी सालभर ही चल सकी। इसके बाद करण ने जेनिफर से शादी रचाई जो भी 2 साल के भीतर ही खत्म हो गई। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु से शादी रचाई।

bipasha basu and karan singh grover

jennifer winget

बात की जाए जेनिफर विंगेट की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह अपने एक्टिंग करियर पर फोकस कर रही और फिलहाल वह सिंगर ही रहना चाहती है। हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘कोड नेम-2’ में काफी पसंद किया गया। जेनिफर अपने करियर ने ‘बेपनाह’, ‘बेहद’, ‘बेहद-2’ जैसे कई शो कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button