मनोरंजन

पंडित जी ने बताएं वैवाहिक नियम, दूल्हे का जवाब सुन हंस पड़ी दुल्हन, देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर कोई भी मजेदार तस्वीर या वीडियो सामने आती है, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े हुए बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इन सभी शादी की वीडियो में से कुछ इतने मजेदार हैं कि उन्हें लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय शादियों में कई रस्में निभाई जाती हैं, जो इन्हें खास बनाती है। हिंदू रीति-रिवाजों में शादी एक लंबा प्रोसेस है। कई कसमें, वादे और रस्मों के साथ शादी को संपन्न माना जाता है। मंडप में बैठे पंडित जी दूल्हा और दुल्हन दोनों को ही उनके कामों और धर्मों के बारे में समझाते हुए नजर आते हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पंडित जी दूल्हे को वैवाहिक धर्म के बारे में कुछ बताते हैं। ऐसे में वह उससे सवाल करते हैं। जब दूल्हा सवाल का जवाब देता है तो उसे सुनकर दुल्हन अपनी हंसी रोक नहीं पाती है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

पंडित जी ने दूल्हे को बताए वैवाहिक नियम

सोशल मीडिया पर जो शादी का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि पंडित जी मंडप में बैठे हुए हैं और वह दूल्हे को शादी के नियम और वचन समझा रहे हैं। लेकिन इसी बीच दूल्हे ने पंडित जी को ऐसा जवाब दिया जो सुनकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा।

वीडियो में नजर आ रहा है कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं। शादी की सभी रस्में निभाई जा रही हैं और पंडित जी शादी के नियम और वचन समझाते हुए दिख रहे हैं। इस वायरल वीडियो में पंडित जी दूल्हे से कहते हैं- अब तक आप कहीं आते जाते थे तो आपसे पूछने वाला कोई नहीं था। लेकिन आज से आपको शादी के सभी नियम मानने होंगे।

जब पंडित जी ने अपनी यह बात पूरी की तो तुरंत ही दूल्हे ने इसका जवाब देते हुए बोला कि पंडित जी ये तो मैं 6 साल से कर रहा हूं। दूल्हे का यह जवाब सुनने के बाद पास में बैठी दुल्हन भी अपनी हंसी रोक नहीं पाई और वह जोर-जोर से ठहाके मारकर हंसने लगती है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by wedding’s fever (@weddingsfever)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस मजेदार वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इसे हजारों लोगों द्वारा लाइक्स किया जा चुका है।

वहीं ढेर सारे मजेदार कमेंट भी इस वीडियो पर आ रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट बॉक्स में यह लिखा है कि “और कराओ लव मैरिज।” वहीं दूसरे यूजर ने यह लिखा है कि “ये होता है लव मैरिज का नुकसान।” इसी तरह लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button