बॉलीवुड

15 दिन तक चलाई साइकिल, 1000 KM दूरी तय कर सोनू सूद से मिलने पहुंचा फैन, एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता सोनू सूद सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बहुत लोगों के हीरो हैं। जिस प्रकार से सोनू सूद लोगों की लगातार मदद करते आ रहे हैं, उसके बाद उनके फैंस की गिनती बहुत ज्यादा बढ़ गई है। सोनू सूद ने लॉकडाउन में लोगों की बहुत मदद की है। जहां अब उनके फैंस उनको भगवान की तरह पूजने लगे हैं, तो लोगों के बीच उनकी दीवानगी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

महामारी के दौर में लोगों की मदद करके सोनू सूद ने अपने आप में इंसानियत की मिसाल पेश की है। सोनू सूद के नेक कार्य और दरियादिली की वजह से ही लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। पूरे देश में उनके फैंस की गिनती बहुत तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच सोनू सूद के एक फैन ने अपने रियल हीरो से मिलने के लिए जो किया वह बताता है कि सोनू सूद को लोग किस कदर प्यार करते हैं।

दरअसल, एक शख्स ने अपने हीरो से मिलने के लिए 15 दिन तक साइकिल चलाकर 1000 किलोमीटर की दूरी तय कर मुंबई पहुंचा। जब फैन अपने हीरो से मिलने पहुंचा तो सोनू सूद ने उसके साथ तस्वीर खिंचवाई।

15 दिनों तक साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन

आज हम आपको सोनू सूद के जिस जबरा फैन के बारे में बता रहे हैं उसका नाम राजू है, जो आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं। राजू ने अपने आइडल सोनू सूद से मिलने के लिए बहुत जोरदार एफर्ट किया है। राजू ने अपने हीरो से मिलने के लिए 15 दिन तक साइकिल चलाई और 1000 किलोमीटर की दूरी तय करके मुंबई पहुंचे।

सोनू सूद को राजू इस कदर अपना हीरो मानते हैं कि जब उनसे मिलने पहुंचे, तो उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर भी सोनू सूद की तस्वीर छपी हुई थी। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की तरह ही राजू भी देश से प्यार करने का संदेश देते चलते हैं। राजू की साइकिल पर लगे तिरंगे झंडों के साथ लिखा है “आई लव माय इंडिया।”

सोनू सूद ने अपने फैन के साथ खिंचवाई फोटो

जब राजू अपने हीरो सोनू सूद से मिलने के लिए मुंबई पहुंचे तो सोनू सूद ने भी अपने इस खास फैन के जेस्चर को पूरा सम्मान दिया और राजू के साथ कई तस्वीर भी खिंचवाई। काले रंग की जींस और वेस्ट पहने सोनू सूद, राजू के साथ की फोटोस के लिए पोज देते नजर आए। सोनू सूद ने राजू के इस खास जेस्चर पर कहा कि “यह बहुत स्पेशल है लेकिन मैं चाहूंगा कि लोग एक दूसरे की मदद करें। मुझसे मिलने के लिए सिर्फ अपनी जिंदगी को जोखिम में ना डालें।”

महामारी के समय की थी नेक काम की शुरुआत

आपको बता दें कि लोगों की मदद करने के इस नेक काम की शुरुआत सोनू सूद ने महामारी के समय शुरू की थी। जब देशभर में लॉकडाउन लग गया था, तो इन्होंने अपने घर से दूर फंसे लोगों की हर संभव कोशिश की और उन्हें सुरक्षित अपने घर पहुंचाया। लेकिन लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सोनू सूद की मदद का सिलसिला लगातार जारी है।

जब भी कोई अभिनेता से जरूरतमंद व्यक्ति मदद मांगता है, तो सोनू सूद उसकी मदद के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। सोनू सूद अपनी फाउंडेशन के जरिए अभी भी बड़ी बीमारियों से जूझ रहे आर्थिक रूप से कमजोर लोगों से लेकर, अपना रोजगार खड़ा करने के लिए संघर्ष कर रहे लोगों की सहायता करते रहते हैं।

सोनू सूद का वर्क फ्रंट

अगर हम सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें तो 3 जून को उनकी फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” रिलीज हुई है। इस फिल्म में सोनू सूद, अक्षय कुमार के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए। जहां अक्षय कुमार ने इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज का किरदार निभाया, वहीं सोनू सूद उनके बचपन के दोस्त और राजकवि चंद बरदाई के किरदार में दिखे। हाल ही में सोनू सूद एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो “रोडीज “में भी होस्ट के रूप में दिखे थे।

Related Articles

Back to top button