मनोरंजन

आखिर क्यों हुआ आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे अपने अभिनय और स्टाइल के कारण ही नहीं बल्कि अपने अफेयर की खबरों के चलते भी सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री के कई सितारे तो अपना रिश्ता टूटने के बाद भी चर्चा में आ जाते हैं। लेकिन उन फिल्मी सितारों की जोड़ियों को पसंद करने वाले फैंस को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी की जोड़ी के साथ भी है।

इस जोड़ी ने एक-दूसरे के साथ अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया, और यह बात फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। लेकिन आशा और ऋत्विक अलग क्यों हुए इस बात का खुलासा काफी समय बाद अब जाकर हुआ है।

आज भी ऋत्विक से है प्यार!-

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी ब्रेकअप के बाद भले ही साथ नहीं हैं। लेकिन आशा आज भी ऋत्विक के अच्छे की दुआ मांगती हैं। आशा ने अपने और ऋत्विक के रिश्ते पर बात करते हुए कहा- ‘मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों जिस भी जगह और स्टेट में अपनी जिंदगियों में इस वक्त हैं, हम दोनों अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ हम दोनों ही अपने ऊपर काम कर रहें है।

मैं मेरी तरफ से ये बोल सकती हूं कि मुझे कोई भी हार्ड फीलिंग्स नहीं है ऋत्विक को लेकर, मुझे यकीन है कि ऋत्विक की तरफ से भी कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं होंगी। मैं बस इतना चाहती हूं कि वो हमेशा जिन्दगी में आगे बढ़े, मेरे लिए बहुत पर्सनल चीज है ये सब लेकिन मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है’

जल्द वेब सीरीज में नज़र आएंगी आशा नेगी-

इसके आगे आशा ने बताते हुए कहा, ‘मैं यही कहूंगी कि ये लाइफ है और हम एक्टर्स भी इंसान हैं फैंस को यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि एक लाइफ हमारी भी है और जो डिसिशन हम लेते है उसे आप सभी रिस्पेक्ट करें’. आशा के इस बयान के बाद तो यही लग रहा है कि दोनों ही अपने इस फैसले के बाद अपनी-अपनी जगह बेहद खुश हैं। लेकिन कहीं-ना-कहीं उनका यह फैसला फैंस को पसंद नहीं आया, क्योंकि इस जोड़ी को धाराविहक पवित्र रिश्ता में दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। लेकिन किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि कई साल साथ रहने के बाद अचानक यह जोड़ी अलग हो जाएगी।

अभय 2  को लेकर चर्चा में आशा-

इन दिनों आशा नेगी अपनी वेब सीरीज के चलते चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज का नाम अभय 2 है, जिसमें वो एक पत्रकार के किरदार में नजर आ रही हैं। अपने इस किरदार को लेकर आशा बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इस वेब सीरीज में कुणाल खेमू और राम कपूर आशा नेगी का साथ निभाते हुए नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में अपना अनुभव शेयर करते हुए आशा ने बताया, ‘मुझे कुणाल के साथ काम करके बहुत मजा आया, अब जल्द ही मैं मेरे फेवरेट राम कपूर के साथ भी शूट करने वाली हूं’.

बता दें कि वेब सीरीज अभय 2 के अलावा आशा नेगी बहुत जल्द फिल्म लूडो में मुख्य किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button