बॉलीवुड

ललित मोदी से पहले इन 10 लोगों के साथ रहा था सुष्मिता सेन का अफेयर, लिव इन तक में साथ रही

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अभिनेत्री का नाम जब से ललित मोदी के साथ जुड़ा है, तब से सोशल मीडिया पर मानो मीम्स बाढ़ आ चुकी है। कुछ यूजर्स दोनों के रिश्ते से खुश नजर आ रहे हैं, तो कुछ लोगों ने इनके रिश्ते को मजाक बना दिया है। सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के रिश्ते की चर्चा इन दिनों जोरों शोरों पर है।

बता दें कि ललित मोदी ने 14 जुलाई 2022 को सोशल मीडिया पर अपने और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के रिश्ते को ऑफिशियल किया था। ललित मोदी ने अपने टि्वटर हैंडल पर सुष्मिता सेन के साथ की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। इन दोनों के अफेयर की खबरों ने बॉलीवुड के गलियारों में भी हलचल मचा दी है।

सोशल मीडिया पर बस दो नाम छाए हुए हैं, वह हैं सुष्मिता सेन और ललित मोदी। ललित मोदी के द्वारा सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते ही सोशल मीडिया पर कई किस्से-कहानियां वायरल हो गईं। इन दोनों के रिलेशनशिप ने सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ ला दी है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूजर्स के आए तरह-तरह के रिएक्शन

बता दें कि ललित मोदी के पोस्ट के बाद सुष्मिता सेन ने लगातार सोशल मीडिया पर मीम्स और जोक्स का शिकार हो रही हैं। वेब सीरीज “पंचायत-2” से बनाराकस और विनोद बड़े फेमस हो गए। रिलेशनशिप की दिल तोड़ देने वाली फोटोस देखकर फैंस दोनों को बहुत याद कर रहे हैं। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा “मत देख विनोद देखा नहीं जाएगा।”

वहीं एक यूजर ने लिखा “उन लड़कों के लिए दो मिनट का मौन, जो 2-3 घंटे हर दिन जिम में बिताते हैं’। इतना ही नहीं बल्कि एक ने लिखा “पैसे पर मेरा भरोसा फिर कायम हो गया।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “यह क्या हुआ। कौन कहता है कि खुशियां पैसों से नहीं खरीदी जा सकती।”

ललित मोदी हैं सुष्मिता सेन के 11वें लवर

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब फिल्मों में भले ही वह बहुत कम नजर आती हैं लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने एक बार फिर से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। सुष्मिता सेन की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी डेटिंग लाइफ भी बड़ी दिलचस्पी रही है। अभिनेत्री की डेटिंग लिस्ट में कई लोग रह चुके हैं। ललित मोदी, सुष्मिता सेन के गाए 11वें बॉयफ्रेंड हैं। इससे पहले भी अभिनेत्री का कई लोगों के साथ रिलेशनशिप रह चुका है।

रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन, मॉडल रोहमन शॉल के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। जब साल 2018 में सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था, तो फैंस देखकर अभिनेत्री के लिए काफी एक्साइटेड हो गए थे जिसके बाद सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को कई पार्टीज में भी देखा गया। बाद में यह खुलासा हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन साल 2021 में यह खबर सामने आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता सेन ने खुद इसकी पुष्टि सोशल मीडिया पर की थी। सुष्मिता सेन ने एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनका रिश्ता खत्म हो गया है।

विक्रम भट्ट

सुष्मिता सेन और फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें भी बाजारों में गर्मी बढ़ा चुकी है। विक्रम और सुष्मिता सेन फिल्म “दस्तक” में साथ काम करने के बाद एक-दूसरे के करीब आए थे। यह दोनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक थे। विक्रम भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे। विक्रम और सुष्मिता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से ही विक्रम और उनकी पत्नी अदिति के रिश्ते में दरार आ गई थी। सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट एक बार सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंचे थे। जब सुष्मिता सेन से यह सवाल पूछा गया कि आप ऐसे इंसान के साथ रिलेशनशिप में हैं, जो पहले से शादीशुदा है। अभिनेत्री ने जवाब दिया कि विक्रम और उनकी पत्नी साथ नहीं रह रहे हैं और मैं किसी इंसान को दोषी नहीं महसूस करा सकती।

रणदीप हुड्डा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा ने एक दूसरे को करीब 3 सालों तक डेट किया था। ब्रेकअप के बाद चर्चा में आए रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता सेन के लिए कई कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने अभिनेत्री के साथ ब्रेकअप को अपनी जिंदगी की सबसे अच्छी घटना बताई थी।

बंटी सजदेह

सुष्मिता सेन और बंटी सजदेह के रिश्ते की खबरों ने भी फैंस के बीच कई तरह की अफवाहों को जन्म दिया था। इन दोनों को कई बार साथ में देखा गया, जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगीं।

वसीम अकरम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और सुष्मिता सेन का भी नाम एक समय पहले जुड़ चुका है। इन दोनों की डेट करने की भी खबरें एक समय पहले आई थी लेकिन लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह से दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

ऋतिक भसीन

 

वहीं साल 2015 में सुष्मिता सेन मुंबई के एक लेखक ऋतिक भसीन को डेट कर रही थीं, जिन्हें भी कई बार साथ में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों का रिश्ता करीब 4 साल तक चला था, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

मुदस्सर अजीज

फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के साथ भी सुष्मिता सेन का नाम जुड़ चुका है। दोनों के ब्रेकअप के बाद फिल्म निर्माता ने इस बात का खुलासा किया था।

सबीर भाटिया

सुष्मिता सेन और हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में रही हैं। कथित तौर पर सुष्मिता सेन से करीब 7 साल बड़े सबीर ने 10.5 कैरेट का डायमंड भी गिफ्ट किया था। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।

संजय नारंग

सुष्मिता सेन और होटल चेन के मालिक संजय नारंग भी कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुके हैं। इन दोनों का रिश्ता भी एक समय पहले जोड़ा गया था।

अनिल अंबानी

अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी के साथ भी जुड़ चुका है। ऐसा बताया जाता है कि 1994 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनकी अनिल अंबानी से कई इवेंट्स में मुलाकात हुई थी।

मानव मेमन

सुष्मिता सेन और मानव मेनन का रिलेशनशिप भी एक समय पहले सुर्खियों में छाया हुआ था। इन दोनों के डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती थीं।

Related Articles

Back to top button