मनोरंजन

Video: मां से परेशान हुई मासूम बच्ची, भगवान से की फरियाद, बोली- “मुझे बदलकर दूसरी मम्मी दे दो”

बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है और बच्चे मन के सच्चे भी होते हैं। छोटे बच्चे कोई ना कोई शरारत करते रहते हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आता है। छोटे बच्चे की मासूमियत हर किसी का दिल जीत लेती है। अक्सर देखा गया है कि बच्चे कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं परंतु उसके पीछे कोई भी स्वार्थ नहीं होता है बल्कि अपनी हर बात वह दिल से कह देते हैं। उनकी मासूमियत भरी बातें सुनने के बाद सभी को बहुत अच्छा लगता है।

अक्सर देखा गया है कि छोटे बच्चे कई बार ऐसी-ऐसी बातें बोल देते हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। वैसे तो बच्चों का मन बहुत साफ होता है। उनके मन में जो भी आता है वह बोल देते हैं। छोटे बच्चों को छल-कपट की बिल्कुल भी समझ नहीं होती है। उन्हें जैसा महसूस होता है, वैसा ही कह देते हैं। कई बार उनको खुद नहीं मालूम होता है कि वह जो बोल रहे हैं, उसका मतलब क्या है।

छोटे बच्चों की कुछ बातें ऐसी भी होती हैं, जिसे सुनने के बाद हम सभी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। कई बार छोटे बच्चे अपने माता-पिता की किसी बात को लेकर नाराज भी हो जाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह वीडियो एक छोटी सी मासूम बच्ची सी जुड़ा हुआ है, जो भगवान से कह रही होती है कि भगवान जी मुझे बदल के दूसरी मम्मी दे दो। छोटी बच्ची ने जिस अंदाज में यह कहा, उसे सुनने के बाद आपके लिए भी अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो सकता है। बच्ची का यह प्यारा अंदाज हर किसी का दिल जीत रहा है।

बच्ची ने भगवान से दूसरी मम्मी मांगी

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची बेड पर बैठी हुई नजर आ रही है। उसके हाथ में एक पेन है और उसके सामने कॉपी भी रखी हुई देखी जा सकती है। वह पढ़ाई करने के लिए बैठी हुई है। इसके बाद बच्ची भगवान जी से अजीब सी चीज मांगने लगती है, जो सच सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

वीडियो में बच्ची को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “भगवान जी मुझे बदलकर दूसरी मम्मी दे दो… कौन सी मम्मी पैदा कर दी।” बच्ची के स्वर में नाराजगी है। शायद वह पढ़ाई से परेशान हो गई है और गुस्से में ऐसा कह रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उस बच्ची की मम्मी भी उसी के सामने बैठी हुई है, जो बच्ची को पढ़ा रही होती है। वह बच्ची की बातों को अनदेखा करते हुए बोलती है कि “लिखो जल्दी…।” यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, क्योंकि यह इतना क्यूट जो है। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो जमकर हो रहा वायरल


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thesarcasmvibe नाम के पेज से शेयर किया गया है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं और खूब यह वीडियो शेयर किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button