विशेष

न्यूज रीडर ने जिंदगी के “गंदे राज” का किया खुलासा, कंपनी ने नौकरी से कर दिया सस्पेंड

हर इंसान की जिंदगी में बहुत कुछ घटनाएं घटित होती हैं। जीवन में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसको जिंदगी भर भुलाया नहीं जा सकता। जैसा कि हम सभी लोग जाते हैं हर व्यक्ति का अपना अतीत होता है और ऐसा कहा जाता है कि इंसान का अतीत कभी उसका पीछा नहीं छोड़ता है।

इतना ही नहीं बल्कि कभी-कभी तो ऐसा होता है कि इंसान को अपने अतीत के लिए भारी कीमत तक चुकानी पड़ जाती है। आज हम आपको रेडियो स्टेशन में काम करने वाली एक न्यूज़ रीडर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस न्यूज़ रीडर को अपने अतीत के लिए अपनी नौकरी गवानी पड़ गई।

दरअसल, एक ऑनलाइन वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान इस न्यूज़ रीडर ने अपने अतीत से जुड़ी हुई कुछ ऐसी बातों का खुलासा कर दिया कि अगले ही दिन रेडियो रेडियो स्टेशन के मैनेजमेंट ने उसे ऑफिस बुलाया और उसको नौकरी से कंपनी ने सस्पेंड कर दिया।

न्यूज रीडर ने किया खुलासा

दरअसल, आज हम आपको जिस मामले के बारे में बता रहे हैं यह मामला इंग्लैंड के केंट में थानेट का बताया जा रहा है। “डेली स्टार” की खबर के अनुसार, इस न्यूज़ रीडर का नाम मेलिसा टोड है, जिसकी उम्र 45 वर्ष की है। इन्होंने कभी ऐसा सोचा भी नहीं था कि इंटरव्यू में वह अपने अतीत की जिन बातों का खुलासा कर रही हैं, उन्हीं बातों की वजह से उनकी नौकरी खतरे में आ जाएगी।

मेलिसा टोड ने वेबसाइट “केंट ऑनलाइन” को दिए इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया कि उन्होंने करीब 26 वर्ष तक सेक्स इंडस्ट्री में काम किया था। शुरुआत में उन्होंने इंडस्ट्री में स्ट्रीपर के तौर पर कार्य किया और इसके बाद डोमिनट्रिक्स (यौन गतिविधियों में हावी महिला) के तौर पर उन्होंने काम किया।

ट्रस्टी आपके बारे में कोई फैसला नहीं लेते, तब तक आप दफ्तर नहीं आ सकतीं

मेलिसा ने अपने अतीत के बारे में इंटरव्यू में तो खुलासा कर दिया परंतु जब उनका इंटरव्यू पब्लिक किया गया, तो उन्हें अगले ही दिन ऑफिस में बुलाया गया। रेडियो स्टेशन की महिला मैनेजर ने मेलिसा से यह कहा कि “आपके जीवन का यह खुलासा काफी गंभीर और वाला है और इस मामले पर कंपनी के ट्रस्टी मीटिंग में फैसला लेंगे। जब तक ट्रस्टी आपके बारे में कोई फैसला नहीं लेते, तब तक आप दफ्तर नहीं आ सकती हैं। जब मेलिसा ने अपनी मैनेजर की ये बात सुनी तो उसे काफी तगड़ा झटका लगा।

“मैं समझ चुकी थी कि मेरे साथ क्या हुआ है”

इस बारे में मेलिसा ने बात करते हुए यह कहा कि “मैं पूरी तरह से समझ चुकी थी कि मेरे साथ क्या हुआ है।” उन्होंने बताया कि वह काफी हैरान और परेशान थीं। लेकिन मेलिसा का निलंबन कुछ दिनों के बाद वापस ले लिया गया। मेलिसा के पास उनकी मैनेजर ने कॉल किया और यह बताया कि कंपनी के ट्रस्टी इस बात से सहमत हुए हैं कि उनका निलंबन वापस ले जाना चाहिए। लेकिन मेलिसा को यह एहसास हो चुका था कि अब वह उस रेडियो स्टेशन का हिस्सा नहीं रही हैं।

“इंडस्ट्री में मैंने डोमिनट्रिक्स के तौर पर काम किया”

मेलिसा टोड ने बताया कि उनको कंपनी की तरफ से रोजाना आने वाले मेल भी बंद हो गए। उन्होंने बताया कि कंपनी की मैनेजर और बाकी अधिकारियों ने उनको ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया। इसी वजह से उनको ऐसा लगने लगा कि स्थाई तौर पर अब कंपनी में से उनकी भूमिका खत्म हो चुकी है। उन्होंने बताया कि वह डोमिनट्रिक्स के तौर पर काम करती हैं, वह सेक्स इंडस्ट्री में एक सेक्सुअल सर्विस नहीं देतीं।

मेलिसा टोड अपने काम को करती हैं बहुत मिस

मेलिसा टोड आगे यह बताती हैं कि रेडियो स्टेशन को लगता है कि सेक्स इंडस्ट्री में किसी भी तौर पर काम करना काफी शर्मनाक है। मेलिसा टोड रेडियो स्टेशन पर अपने काम को बहुत मिस करती हैं। मेलिसा टोड कहती हैं उन्होंने नौकरी के दौरान अपने काम में ऐसा कुछ भी नहीं किया जिसकी वजह से कंपनी की इमेज को किसी भी प्रकार का नुकसान पहुंचे।

मेलिसा टोड कहती है कि शायद कोई और रेडियो स्टेशन उनको अब मौका दे। उन्होंने बताया इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अपनी डीजे ट्रेनिंग खत्म की है। उनका बहुत जल्द एक दिन अपना शो होगा, मेलिसा टोड को यही उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button